Friday, September 20"खबर जो असर करे"

महिला जूनियर हॉकी एशिया कपः मलेशिया के खिलाफ मुकाबले को तैयार भारतीय टीम

नई दिल्ली (New Delhi)। जापान में चल रहे महिला जूनियर हॉकी एशिया कप 2023 (Women’s Junior Hockey Asia Cup 2023) में भारतीय जूनियर महिला हॉकी टीम (Indian junior women’s hockey team) ने शानदार शुरुआत (Grand openning) की है। पहले मुकाबले में उज्बेकिस्तान (Uzbekistan) को 22-0 से करारी शिकस्त देने के बाद टीम अपने दूसरे मैच के लिए तैयार है। भारतीय टीम सोमवार को अपने दूसरे पूल ए गेम में मलेशिया (malaysia) से भिड़ेगी।

मुकाबले से पहले भारतीय टीम की कप्तान प्रीति ने एक बायन में कहा कि हमने टूर्नामेंट में शानदार शुरुआत की है और एक मजबूत नींव स्थापित की है। हमारा उद्देश्य मलेशिया के सामने भी उसी स्तर के दृढ़ संकल्प को बनाए रखना है।

उन्होंने कहा कि शुरुआती मैच में जीत ने हमारे आत्मविश्वास को बढ़ाया है, हमें टूर्नामेंट में आगे बढ़ने के लिए प्रेरणा प्रदान की है। भारतीय कप्तान ने आगे कहा कि मलेशिया एक मजबूत टीम है। ऐसे में हम एक करीबी मुकाबले की उम्मीद कर रहे हैं।

मलेशिया ने भी अपने पहले मुकाबले में चीनी ताइपे को 7-0 से हराकर टूर्नामेंट में शानदार शुरुआत की है। ऐसे में दोनों टीमें यह मुकाबला जीतकर पूल ए में शीर्ष पर बने रहना चाहेंगी।