Friday, September 20"खबर जो असर करे"

WBBL के आठवें सत्र में सिडनी सिक्सर्स की कप्तान होंगी एलिसे पेरी

सिडनी। ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर एलिसे पेरी (Australian all-rounder Ellyse Perry) ने महिला बिग बैश लीग (डब्ल्यूबीबीएल) (Women’s Big Bash League (WBBL)) क्लब सिडनी सिक्सर्स (club Sydney Sixers) के साथ अपने करार को बढ़ा दिया है और प्रतियोगिता के आठवें सत्र में क्लब का नेतृत्व करेंगी।

पेरी सिक्सर्स की एक फाउंडेशन सदस्य हैं, जिन्होंने डब्ल्यूबीबीएल 02 और डब्ल्यूबीबीएल 03 में खिताबी जीत सहित प्रमुख महिला घरेलू प्रतियोगिता के सभी संस्करणों में क्लब का नेतृत्व किया है।

पेरी ने कहा कि उन्होंने कभी भी किसी अन्य डब्ल्यूबीबीएल फ्रैंचाइज़ी के लिए खेलने के बारे में नहीं सोचा था।

पेरी ने बर्मिंघम से एक बयान में कहा, “एक और डब्ल्यूबीबीएल सीज़न के लिए सिक्सर्स में बने रहना बहुत प्यारा है। क्लब मेरे करियर का महत्वपूर्ण हिस्सा रहा है, और मुझे इस बात पर विशेष रूप से गर्व है कि टीम ने पिछले सात वर्षों में मैदान पर और बाहर दोनों जगह बहुत कुछ हासिल किया है।”

उन्होंने कहा, “मैं वास्तव में इस सीज़न की चुनौती और घर पर फिर से खेलने का अवसर मिलने पर उत्सुक हूं।”

इस सीज़न में पेरी और उनकी अनुभवी साथी जैसे एलिसा हीली और ऐश गार्डनर पहली बार नए कोच इंग्लैंड की चार्लोट एडवर्ड्स के मार्गदर्शन में खेलेंगी।

एडवर्ड्स ने कहा कि पेरी क्लब का नेतृत्व करने के लिए स्वाभाविक रूप से फिट हैं।

एडवर्ड्स ने कहा, “मुझे खुशी है कि पेरी ने सिक्सर्स के साथ अनुबंध विस्तार किया है और डब्ल्यूबीबीएल 08 में उनके साथ मिलकर काम करने को लेकर बहुत उत्साहित हूं।”

उन्होंने कहा, “पेरी लंबे समय से दुनिया के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ियों में से एक रही है और सिडनी सिक्सर्स के ताने-बाने का हिस्सा है। वह टीम का नेतृत्व करना जारी रखेंगी क्योंकि हम क्रिकेट का एक आक्रामक, रोमांचक ब्रांड खेलना चाहते हैं, जिस पर हमारे प्रशंसकों को गर्व हो सकता है।” (एजेंसी, हि.स.)