Friday, September 20"खबर जो असर करे"

यूनाइटेड कप का पहला संस्करण 29 दिसम्बर से, शीर्ष खिलाड़ी लेंगे हिस्सा

लंदन। वार्षिक मिश्रित टीम टेनिस टूर्नामेंट (Annual Mixed Team Tennis Tournament) यूनाइटेड कप के पहले संस्करण (United Cup first edition) का आयोजन 29 दिसंबर से किया जाएगा, जिसका समापन 8 जनवरी को होगा। यह टूर्नामेंट ब्रिस्बेन, पर्थ और सिडनी में खेला जाएगा।

टीम ग्रीस के साथ शीर्ष 16 देशों की प्रविष्टियां सामने आई हैं, जिसमें दुनिया के तीसरे नंबर के स्टेफानोस सितसिपास और दुनिया की 6 नंबर की महिला टेनिस खिलाड़ी मारिया सक्कारी शामिल हैं, जिन्हें एटीपी टूर डॉट कॉम के अनुसार पहली वरीयता दी गई है।

नंबर दो वरीयता प्राप्त पोलैंड का नेतृत्व दुनिया के नंबर 1 इगा स्विएटेक और ह्यूबर्ट हर्काज़ करेंगे, जबकि तीसरी वरीयता प्राप्त संयुक्त राज्य अमेरिका में जेसिका पेगुला, दुनिया की 9वें नंबर की टेलर फ्रिट्ज, 11वें नंबर की मैडिसन कीज और 19वें नंबर की फ्रांसेस टियाफो शामिल हैं।

उभरते हुए टेनिस पावरहाउस इटली में दुनिया के 16वें नंबर के माटेओ बेरेटिनी और मार्टिना ट्रेविसन होंगे, स्पेन का प्रतिनिधित्व प्रसिद्ध राफेल नडाल और दुनिया के 13 वें नंबर के पाउला बडोसा द्वारा किया जाएगा।

ऑस्ट्रेलियाई टीम का प्रतिनिधित्व निक किर्गियोस, अजला टॉमलजानोविक और एलेक्स डी मिनौर करेंगे। चेक गणराज्य के पेट्रा क्वितोवा के साथ, अन्य स्टार खिलाड़ियों में नॉर्वे के कैस्पर रुड, जर्मनी के अलेक्जेंडर ज्वेरेव, स्विट्जरलैंड के बेलिंडा बेनसिक और स्टेन वावरिंका और जर्मनी के पेट्रा क्वितोवा शामिल हैं। (एजेंसी, हि.स.)