Sunday, September 22"खबर जो असर करे"

मध्य प्रदेश के तीन बदमाश मुठभेड़ में गिरफ्तार, एक को लगी गोली

जालौन। गोहन थाना क्षेत्र स्थित सहाब मोड़ के पास रविवार की आधी रात को एसओजी और थाना पुलिस की बदमाशों से मुठभेड़ हो गई। इसमें मध्य प्रदेश के हिस्ट्रीशीटर के पैर में गोली लगी है। घायल बदमाश को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया।

क्षेत्राधिकारी माधौगढ़ उमेश पांडेय ने सोमवार को बताया कि पकड़े गए बदमाशों में मध्य प्रदेश निवासी सतपाल सिंह, भारत उर्फ ढोलू, अविनाश उर्फ अन्ना शर्मा है। अभियुक्तों ने अपना गुनाह स्वीकारते हुए बताया कि बीते दिनों जालौन में पेट्रोल पंप पर हुई लूट कोंच, नदी गांव में चोरी की घटना में वह शामिल रहें। आरोपितों के पास से मोटर साइकिल, अवैध असलहा मय कारतूस 22,500 रुपये कैश बरामद हुआ है।

क्षेत्राधिकारी ने बताया कि बीती देर रात गोहन थाना क्षेत्र में सहाव रोड बंबी पुलिया के पास चेकिंग अभियान चलाया जा रहा था। इस दौरान पुलिस द्वारा मोटर साइकिल सवार संदिग्धों को रोके जाने पर उनकी ओर से फायरिंग की गई। जवाबी कार्रवाई में सतपाल के पैर में गोली लगी है। उसे और उसके दो अन्य साथियों को गिरफ्तार किया गया है। घायल बदमाश को अस्पताल में भर्ती कराते हुए अन्य दो बदमाशों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जा रही है।