Friday, September 20"खबर जो असर करे"

एक ही इलाके को टारगेट करने वाला चोर पकड़ा, विदेशी करेंसी भी मिली

ग्वालियर। एक ही इलाके को टारगेट करके सूने घरों से चोरी करने वाले चोर को मुरार थाना पुलिस ने दबोच लिया। पूछताछ में चोर से दो चोरी का खुलासा हुआ है। उससे चोरी के गहने के अलावा विदेशी करेंसी भी मिली है।
एसएसपी अमित सांधी के नेतत्व मे एवं एएसपी राजेश डंडोतिया  के निर्देशन में एवं सीएसपी ऋषिकेश मीणा  के द्वारा थाना व आर्मी से फरियादी को मिलाकर एक टीम गठित की थी जिसके द्वारा मुखविर की सूचना पर से थाना प्रभारी मुरार द्वारा 1 नकवजन की गिर तार कर उससे पूछताछ करने पर थाना मुरार से फरियादी हनुमतप्पा एन पुत्र रामचन्द्र अप्पा एन निवासी क्वा.न. 114/6 4 इनफैन्ट्री लाईन बारादरी मुरार के घर में घुसकर जेवरात वि सनम थापा का एक एप्पल कंपनी का मोबा. व नेपाल की करेंसी तथा दस्तावेज की चोरी किए गए सूपर्ण माल व एक स्कूटी काले रंग की एक्टिवा के साथ कीमती करीव 4.5 लाख रुपए आरोपी के कब्जे से वरामद किया गया। आरोपी के पूर्व में थाना मुरार व जिला के अन्य थानो में चोरी का रिकॉर्ड है।
इनकी रही महत्वपूर्ण भूमिका
एसआई अतर सिंह कुशवाह,  वीर बहादुर सिंह भदौरिया, प्रधान आरक्षक ज्ञान सिंह आरक्षक योगेन्द्र सिकरवार, योगेन्द्र गुर्जर,  पकंज तोमर,  दिनेश राजावत, नीरज यादव तथा आर्मी के हवलदार हनुमंतप्पा, सिपाही सनम थापा की सराहनीय भूमिका रही।