Saturday, September 21"खबर जो असर करे"

एक हाथ से मुंह बंद किया दूसरे से गला दबाकर मारा डाला फिर लाश के साथ गंदी हरकत

ग्वालियर। करहिया में मासूम के साथ रेप कर उसकी हत्या करने वाले आरोपी कु्ररता की सारी हदें पार कर दी। वो रेप करने के बाद मासूम के  सीने पर बैठ गया। दोनों पैरों से उसके हाथ दबा लिए। एक हाथ से मासूम का मुंह और नाक बंद किए और दूसरे हाथ से गला दबाकर मार डाला। जब मासूम मर गई तो कुछ देर बैठकर आराम फरमाया। इसके बाद मासूम की लाश के साथ उसने दोबारा गंदी हरकत की। यह राज तब खुला जब आरोपी को पुलिस रिमांड पर लेकर पूछताछ की गई।
करहिया थाना क्षेत्र में मासूम बारात देखने गई थी। तभी शेरू जाटव उसे अगवा कर अपने साथ लेकर गया। उसके साथ रेप किया फिर उसे मार डाला। उधर मासूम के लापता होने के बाद पुलिस उसे लगातार तलाश कर रही थी। तभी शेरू का नाम सामने आया तो उसे दबोच लिया। पूछताछ की तो उसने सच उगल दिया। उसने बताया कि मासूम के साथ रेप कर उसकी हत्या कर दी। शव को खेत में छिपा दिया। पुलिस ने मौके पर जाकर शव को तलाश किया और पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। चूंकि पुलिस को आरोपी से कई बातें मालूम करनी थी इसलिए एक दिन के रिमांड पर लिया गया। रिमांड के दौरान उसने अपनी हैवानियत की एक के बाद एक परते खोली। उसने बताया कि मासूम को किस तरह उसने मारा। उसने यह भी बताया कि हत्या के बाद वह कुछ देर लाश के पास बैठा रहा और बीडी भी पी। लेकिन उसकी हवस तब भी शांत नहीं हुई। उसने दोबारा मासूम के शव के साथ गंदी हरकत की।
आरोपी को मौके पर लाकर किया रिक्रेशन
करहिया थाना पुलिस इस पूरे मामले की गंभीरता से विवेचना करने मे जुटी है। रिमांड पर लेने के बाद पुलिस आरोपी को उसी जगह लेकर पहुंची जहां उसने दुष्कर्म कर हत्या को अंजाम दिया था। पुलिस ने रिक्रेशन कराकर जाना कि किस तरह उसने वारदात को अंजाम दिया।
कोर्ट में पेश कर जेल भेजा
पुलिस को शेरू  एक दिन की रिमांड पर मिला था। एक दिन तक पुलिस उससे घटना के बारे में पूछताछ करती रही। उसने घटनास्थल पर लेकर भी गई। इसके बाद रिमांड अवधि पूरी होने के बाद उसे कोर्ट मे दोबारा पेश किया गया। जहां से उसे जेल भेज दिया गया।
फांसी की मांग उठी
मासूम के साथ दुष्कर्म कर हत्या के बाद ग्रामीणों मे काफी आक्रोश पनप रहा है। लोगो ंका कहना है कि आरोपी को फांसी की सजा होनी चाहिए। पुलिस भी पूरी गंभीरता से मामले की विवेचना कर रही है ताकि आरोपी को कड़ी से कड़ी सजा दिला सके।
इनका कहना
आरोपी को एक दिन की पुलिस रिमांड पर लिया गया था। पूछताछ मे उसने सारी वो बातें बताई जो उसने वारदात को अंजाम देते वक्त की थी। उसने मासूम की  नाक और मुंह बंद करने के बाद गला दबाकर मार डाला।
अजय सिकरवार, थाना प्रभारी करहिया