Saturday, September 21"खबर जो असर करे"

फिल्म पठान के ट्रेलर के बाद पहली बार दिखें शाहरुख खान

मुंबई। बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की फिल्म पठान को रिलीज से पहले ही काफी विवादों का सामना करना पड़ा है। फिल्म पठान “Pathan” के गाने से लेकर पहनावे तक को दर्शकों की ट्रोलिंग (trolling) का सामना करना पड़ा है।

दरअसल, शाहरुख खान  (Shahrukh Khan) अपनी फिल्म पठान को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। अभी हाल ही में शाहरुख खान की फिल्म पठान का ट्रेलर रिलीज हुआ है, जिसे फैंस काफी पसंद कर रहे है। इस फिल्म के ट्रेलर के सामने आने के बाद अब फैंस को फिल्म रिलीज होने का इंतजार है, लेकिन इसी हीच शाहरुख खान (Shahrukh Khan) लोगों के बीच आ गए। शाहरुख खान की नई तस्वीरें सामने आई हैं। इन तस्वीरों में शाहरुख खान एकदम अलग ही लुक में दिखाई दे रहे है। तो चलिए देखते है शाहरुक खान की ये तस्वीरें। शाहरुख खान अभी हाल ऑटो एक्सपो शो-2023 में दिखाई दिए है। शाहरुख खान की ये तस्वीरें आते ही सोशल मीडिया पर छा गई।

आपको बता दें कि यशराज फिल्म्स के बैनर तले बनी ‘पठान’ में शाहरुख खान के अलावा दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम भी लीड रोल में हैं, जिसे ‘वॉर’ फेम डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद ने डायरेक्ट किया है। फैंस ‘पठान’ का ट्रेलर देख अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। कुछ इसकी तारीफ कर रहे हैं तो कुछ दर्शकों ने इसकी कमियां भी खोज निकाली हैं। ट्विटर पर इस फिल्म के ट्रेलर की खूब चर्चा हो रही है।

फिल्म का ट्रेलर रिलीज होते ही यह सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होने लगा है। यूजर्स इसपर तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे हैं। किसी ने इस ट्रेलर में शाहरुख की तारीफ की है तो किसी ने बॉयकॉट पठान कहा है। इस ट्रेलर पर कई बॉलीवुड सेलेब्स ने भी अपने रिएक्शन दिए हैं और शाहरुख को उनकी आगामी फिल्म के लिए शुभकामनाएं भी दी हैं।