Friday, September 20"खबर जो असर करे"

रितेश देशमुख की ‘तुझे मेरी कसम’ सिनेमाघरों में दोबारा होगी रिलीज

tuje

रितेश देशमुख और जेनेलिया पॉवर कपल हैं। प्रशंसक उन्हें आदरपूर्वक दादा वाहिनी कहकर बुलाते हैं। उनकी प्रेम कहानी 2003 में रिलीज हुई ‘तुझे मेरी कसम’ से सेट से शुरू हुई थी। फिल्म के सेट पर सबसे पहले रितेश जिनिलिया का परिचय हुआ और बाद में उन्हें प्यार हो गया। 8 साल तक डेट करने के बाद वे शादी के बंधन में बंध गए। यह फिल्म किसी ओटीटी प्लेटफॉर्म पर नहीं है लेकिन अब फैंस इस फिल्म को देख सकते हैं।

रितेश देशमुख ने ‘तुझे मेरी कसम’ फिल्म का पोस्टर फोटो शेयर किया है। उन्होंने यह भी लिखा, यही वह जगह है, जहां से यह सब शुरू हुआ। 3 जनवरी, 2003 को तुझे मेरी कसम हमारी पहली फिल्म थी। दशकों तक इस फिल्म और हमें इतना प्यार देने के लिए धन्यवाद। सोशल मीडिया पर हम अक्सर तुझे मेरी कसम देखते हैं। कई संदेश आ रहे हैं। आज हमारे पास इसका जवाब है और 13 सितंबर को इसे सिनेमाघरों में दोबारा देखें।

रितेश और जेनेलिया के प्यार की गवाही देने वाली ये फिल्म दोबारा रिलीज होने से फैंस काफी खुश हैं। चूंकि यह फिल्म किसी अन्य ओटीटी पर उपलब्ध नहीं है, इसलिए इसे सिनेमाघरों में देखने के अलावा कोई विकल्प नहीं था। फैंस को अब फिल्म देखने का सुनहरा मौका मिल गया है।