Friday, September 20"खबर जो असर करे"

श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव की ‘स्त्री 3’ में पत्रलेखा ने कर दिया था इनकार

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर की हॉरर कॉमेडी फिल्म ‘स्त्री 2’ ने बॉक्स ऑफिस पर जमकर धमाल मचाया है। अमर कौशिक के निर्देशन में बनी इस फिल्म ने कमाई के मामले में कई बड़ी फिल्मों को धूल चटाई है। मूवी में राजकुमार और श्रद्धा की जोड़ी को खूब पसंद किया गया। इसके अलावा मूवी में पंकज त्रिपाठी, अभिषेक बनर्जी और अपारशक्ति खुराना की कॉमेडी ने जबरदस्त तड़का लगाया है। पहले पार्ट की तरह ही ‘स्त्री 2’ के दूसरे पार्ट की भी दर्शक खूब तारीफ कर रहे हैं। ऐसे में हर किसी को ‘स्त्री 2’ के तीसरे पार्ट का बेसब्री से इंतजार है। हाल ही में इसके तीसरे पार्ट को भी कन्फर्म कर दिया गया है। ऐसे में अब एक हालिया इंटरव्यू में जब राजकुमार राव की पत्नी और एक्ट्रेस पत्रलेखा से ‘स्त्री 3’ का हिस्सा बनने को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने इनकार कर दिया। आइए जानते हैं क्यों?

श्रद्धा और राजकुमार की जोड़ी मस्त है
पत्रलेखा ने हाल ही में अपना इंटरव्यू दिया। इस दौरान एक्ट्रेस से बात करते हुए जब ‘स्त्री 3’ में उनके पति राजकुमार राव के अपोजिट कास्ट करने पर सवाल किया गया तो एक्ट्रेस ने बड़ा ही शानदार जवाब दिया। पत्रलेखा ने कहा, ‘नहीं श्रद्धा हैं फिल्म में…। उनकी जोड़ी बहुत मस्त है। अभिषेक हैं, अपारशक्ति खुराना हैं और पंकज त्रिपाठी हैं। वो एकदम सही दुनिया है।’ पत्रलेखा के इस जवाब से साफ है कि इस फिल्म का हिस्सा बनने में उन्हें कोई दिलचस्पी नहीं है। फिल्म की स्टारकास्ट जो अभी है वो उसे आगे ऐसे ही देखना चाहेंगी।

दूसरे पार्ट में दिखा सिरकटा का आतंक
अमर कौशिक के निर्देशन में बनी फिल्म ‘स्त्री’ के पहले पार्ट में जहां पूरा चंदेरी गांव स्त्री के कहर से कांप उठा था। वहीं, इसके दूसरे पार्ट यानी ‘स्त्री 2’ में सिरकटा का आतंक छाया रहा। मूवी के तीसरे पार्ट का लोग बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। लोग जानना चाहते हैं कि इस बार गांव पर कहर बनकर कौन बरसने वाला है।