Monday, September 23"खबर जो असर करे"

एक समय अभिषेक बनर्जी को खानी पड़ी थी अमिताभ से डांट, अब दोनों एक साथ आएंगे नजर

एक समय अभिषेक बनर्जी को खानी पड़ी थी अमिताभ से डांट, अब दोनों एक साथ आएंगे नजर
मुंबई। बॉलीवुड एक्टर अभिषेक बनर्जी के करियर का ग्राफ काफी तेजी से ऊपर जा रहा है। श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव की फिल्म ‘स्त्री-2’ में अहम किरदार निभा चुके अभिषेक ‘भेड़िया’, ‘हेलमेट’ और ‘ड्रीम गर्ल 2’ जैसी फिल्मों का हिस्सा रह चुके हैं। जिस तरह हर एक्टर अपने करियर के दौरान कई छोटी बड़ी घटनाओं और अपने सीनियर कलाकारों से सीखता है, उसी तरह अभिषेक को भी अपने करियर में कई तरह के तजुर्बे हुए हैं जिन्होंने उनकी कला को निखारा है।

जब अमिताभ ने लगाई अभिषेक को डांट
अभिषेक बनर्जी ने एक इंटरव्यू में बताया कि कैसे उन्हें अमिताभ बच्चन से पहली ही मुलाकात में डांट पड़ गई थी। अभिषेक बनर्जी ने बताया कि वो पिछले साल जून में अमिताभ बच्चन से पहली बार मिले थे। उन्होंने कहा, “जब मैं बच्चन साब से मिला तो मैंने उनके पैर छुए और उन्होंने मुझे डांटा और कहा- ये सब मत किया करो। मैं बस उन्हें सम्मान दे रहा था और उन्हें इस बात का बुरा लग गया। मैं समझ नहीं पा रहा था कि उनके साथ कैसे दोस्ताना हुआ जाए।”
‘आप कभी अपने हीरो जैसा नहीं बन सकते’
अभिषेक बनर्जी ने कहा कि और तभी निर्देशक ऋभु दास गुप्ता ने हमारा परिचय कराया और कहा कि हम दोनों एक ही स्कूल से पढ़े हुए हैं। अमिताभ बच्चन को यह बात बहुत अच्छी लगी कि हम एक ही स्कूल से पढ़े हुए हैं। इसके बाद उनकी और बिग बी की खूब बातें हुईं। अमिताभ बच्चन के साथ अपनी मुलाकात को बताते हुए अभिषेक बनर्जी ने कहा कि ऐसी चीजों को आप शब्दों में बयां नहीं कर सकते। आप अपने हीरोज जैसा नहीं बन सकते। बस उनके प्रेरणा लेकर कुछ ऐसा कर सकते हैं जिनकी वजह से उन्हें भी आप पर फक्र हो।
अमिताभ संग इस फिल्म में आएंगे नजर
बता दें कि अभिषेक बनर्जी फिल्म सेक्टर-84 में अमिताभ बच्चन के साथ नजर आएंगे और इस फिल्म की शूटिंग के बाद उनके साथ खिंचवाई गई एक तस्वीर को सोशल मीडिया पर पोस्ट की थी। अभिषेक ने मिस्टर बच्चन के साथ फोटो पोस्ट करते हुए लिखा, “सर मैंने आपके साथ सेट पर रहकर जिंदगी के बहुत सारे जरूरी सबक सीखे… और अब आखिरकार मैं यह कह सकता हूं कि मैं एक्टिंग स्कूल गया हुआ हूं।” यह फोटो इंटरनेट पर खूब वायरल हुई थी।