Friday, September 20"खबर जो असर करे"

अविश्वसनीय हो चुके नीतीश, 40 सीटों पर एनडीए जीतेगी चुनाव : सम्राट चौधरी

नवादा । भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने कहा है कि नीतीश कुमार बिहार की जनता के साथ ही अपनी पार्टी में भी विश्वसनीयता खो चुके हैं ।जिस कारण अब वे किसी काम के लायक नहीं बचे हैं ।आगामी लोकसभा चुनाव में एनडीए गठबंधन बिहार के 40 सीटों पर चुनाव जीतकर अपना परचम लहराएगी ।वे शुक्रवार को नवादा में आयोजित प्रेस वार्ता को संबोधित कर रहे थे ।

उन्होंने कहा कि नवादा के हिसुआ इंटर स्कूल के मैदान में 2 अप्रैल को देश के गृह मंत्री अमित शाह प्रवास कार्यक्रम के तहत पहुंच रहे हैं ।इसी कार्यक्रम की तैयारियों का जायजा लेने नवादा पहुंचे हैं।उन्होंने कहा कि प्रवास कार्यक्रम में नवादा जिले के लाखों लोग उपस्थित होंगे ।उमड़ी जनसमूह यह बताने के लिए काफी होगी कि बिहार का आने वाला भविष्य क्या होगा ।

उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार सदा छल करके सत्ता हासिल करते रहे हैं ।लेकिन अब उनके दिन लद चुके हैं । मेरे रहते अब किसी भी कीमत पर उन्हें भाजपा में अब एंट्री नहीं मिलेगी। बिहार में अपराधियों का शासन कायम हो चुका है। विधि व्यवस्था नाम की कोई चीज नहीं है। हर क्षेत्रों में भ्रष्टाचार से आम नागरिक परेशान दिख रहे हैं। इन परिस्थितियों में किसी भी कीमत पर बिहार में लोकसभा चुनाव में 40 सीटों पर कब्जा जमाने के साथ भारतीय जनता पार्टी सरकार पर भी कब्जा जमा लेगी ।प्रेस वार्ता में प्रवास कार्यक्रम के संयोजक पूर्व मंत्री जीवेश मिश्रा ,पार्टी के प्रांतीय मंत्री डॉक्टर पूनम शर्मा ,विधान पार्षद अनिल शर्मा ,जिला अध्यक्ष अनिल मेहता आदि उपस्थित थे।इसके पूर्व नवादा के सिविल सर्जन रहे डॉ विमल कुमार सिंह सहित कई महत्वपूर्ण लोगों ने प्रांतीय अध्यक्ष सम्राट चौधरी का शॉल ओढ़ाकर स्वागत किया। सम्राट चौधरी भाजपा के प्रदेश मंत्री डॉ पूनम शर्मा के प्रसाद बीघा आवास पर पहुंचकर वहां भी कार्यकर्ताओं से मुलाकात कर अमित शाह के कार्यक्रम को सफल बनाने का आह्वान किया। सम्राट चौधरी सदर प्रखंड के लोहरपुरा गांव जाकर चर्चित समाजसेवी गरभू महतो के प्रतिमा का अनावरण भी किया ।इसके बाद हिसुआ पहुंचकर अमित शाह के सभा स्थल का मुआयना किया।

सम्राट चौधरी ने खंनवा गांव पहुंचकर बिहार के प्रथम मुख्यमंत्री डॉ श्रीकृष्ण सिंह के जन्मस्थली को प्रणाम कर पुष्पांजलि अर्पित की ।रजौली में कार्यकर्ताओं के आयोजित बैठक में भी हिस्सा लेकर अमित शाह के कार्यक्रम को सफल बनाने का आह्वान किया। सम्राट चौधरी वारसलीगंज थाने के अफसढ गांव स्थित स्थानीय विधायक अरुणा देवी के आवास पर भी कार्यकर्ताओं का बैठक कर अमित शाह के कार्यक्रम को सफल बनाने का आह्वान किया।

नवादा जिला भारतीय जनता पार्टी के सैकड़ों कार्यकर्ता मोटरसाइकिलों के काफिले के साथ जिला अध्यक्ष अनिल मेहता के नेतृत्व में नवादा जिले की सीमा खराठ मोड पर प्रांतीय अध्यक्ष सम्राट चौधरी का स्वागत कर अगवानी की। नवादा पहुंचकर उन्होंने अमित शाह के कार्यक्रम के लिए जनसंपर्क अभियान चलाया। (हि. स.)