Friday, September 20"खबर जो असर करे"

लंबे समय से क्रिकेट से दूर रहे जोफ्रा आर्चर मैदान पर वापसी के लिए तैयार

नई दिल्ली (new Delhi)। इंग्लैंड (England) के स्टार तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर (star fast bowler Jofra Archer) फिट होने के बाद इस साल क्रिकेट के मैदान पर वापसी के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। उन्होंने नए साल के मौके पर सोशल मीडिया (social media) पर कुछ फोटो शेयर किए हैं और अपनी वापसी को लेकर कहा है कि इस साल वह पूरी तरह तैयार हैं।

आर्चर ने फोटो में हॉस्पिटल्स के फोटो शेयर किए, जिनमें उनकी चोट को देखा जा सकता है। उन्होंने ट्विटर पर इन फोटोज को शेयर करते हुए लिखा, ”धन्यवाद 2022, 2023 मैं तैयार हूं।”

इंग्लैंड के 27 वर्षीय तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर कोहनी की चोट और पीठ की चोट चलते लंबे समय से क्रिकेट से दूर रहे हैं। आर्चर ने इंग्लैंड के लिए आखिरी मैच मार्च 2021 में खेला था। चोट चलते वह कई बड़े टूर्नामेंट का हिस्सा नहीं बन पाए। अब वे फिट होने के बाद इस साल वापसी के लिए तैयार हैं।

आर्चर इस महीने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ होने वाली एकदिवसीय सीरीज से इंग्लैंड टीम में वापसी कर रहे हैं। तीन मैचों की सीरीज का पहला मैच 27 जनवरी को, दूसरा 29 जनवरी और तीसरा एक फरवरी को होगा।

दक्षिण अफ्रीका सीरीज के लिए इंग्लैंड की टीम: जोस बटलर (कप्तान), मोईन अली, जोफ्रा आर्चर, हैरी ब्रूक, सैम करन, बेन डकेट, डेविड मलान, आदिल राशिद, जेसन रॉय, फिल सॉल्ट, ओली स्टोन, रीस टॉपले, डेविड विली, क्रिस वोक्स। (एजेंसी, हि.स.)