Friday, September 20"खबर जो असर करे"

बैड न्यूज के गाने में विक्की कौशल की परफॉर्मेंस देख कटरीना ने कहीं ये बात

मुंबई। विकी कौशल की फिल्म बैड न्यूज आने वाली है। फिल्म की रिलीज से पहले बैड न्यूज के गानों ने ही धमाल मचाया हुआ है। तौबा-तौबा गाना तो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। इस गाने के डांस मूव्स की बहुत तारीफ हो रही है। अब विकी ने बताया कि इस गाने पर पत्नी कटरीना कैफ का कैसा रिएक्शन था। उन्होंने बताया कि कटरीना को लगता है कि वह बाराती डांसर हैं तो उनके लिए कटरीना का रिव्यू जानना खासकर इस गाने के लिए काफी जरूरी था।

कटरीना को कैसा लगा
विकी ने कहा कि सबसे बड़ा रिलीफ यह था कि उन्होंने अप्रूव किया। उन्होंने कहा कि अच्छा है और मैं बोला शुक्र है। इसकी वजह बताते हुए विकी ने कहा कि कटरीना मुझे कहती रहती थीं कि मुझे पता है तुम्हें डांस बहुत पसंद है, लेकिन तुम बाराती डांसर हो, ट्रेन्ड डांसर नहीं। इस बार वह खुश हैं क्योंकि उन्हें मेरे एक्सप्रेशन्स, मूव्स और एटीट्यूड काफी अच्छा लगा।

बैड न्यूज फिल्म का क्रेज
बता दें कि कटरीना खुद टॉप क्लास डांसर हैं और उनकी तरफ से तारीफ सुनना तो विकी के लिए बड़ी बात है ही। कटरीना ने कई डांस नंबर्स दिए हैं जो आज भी हिट हैं। खैर विकी की फिल्म बैड न्यूज की बात करें तो इसका ट्रेलर फैंस को बहुत पसंद आया है और अब सबको इसकी रिलीज का इंतजार है। फिल्म में विकी के अलावा तृप्ति डिमरी, एमी विर्क भी लीड रोल में हैं। आनंद तिवारी द्वारा डायरेक्ट यह फिल्म 19 जुलाई को रिलीज हो रही है।

कटरीना की प्रेग्नेंसी की अटकलें
वहीं कटरीना की प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो वह लास्ट फिल्म मैरी क्रिसमस में नजर आई थीं जिसे कुछ खास रिस्पॉन्स नहीं मिला था। अभी उनके नए किसी प्रोजेक्ट को लेकर अनाउंसमेंट नहीं हुई है। वैसे कटरीना काफी दिनों से किसी पब्लिक इवेंट में भी नजर नहीं आ रही हैं और इसके साथ ही उनकी प्रेग्नेंटी की भी काफी खबरें आ रही हैं। हालांकि जब कुछ दिनों पहले विकी से पूछा गया था कि गुड न्यूज कब आने वाली है तो उन्होंने कहा था कि जब भी आएगी सबको जरूर बताएंगे।