Monday, September 23"खबर जो असर करे"

शादी के दो-तीन साल बाद ही पत्नी से अलग हो गए थे कैलाश खेर, जानिए वजह

मुंबई। कैलाश खेर (Kailash Kher) म्यूजिक इंडस्ट्री के सबसे सफल सिंगर्स में से एक हैं. अपनी यूनिक, पावरफुल आवाज़ और जबरदस्त परफेक्शन के साथ हाई नोट्स गाने की क्षमता के साथ, सिंगर ने अपने करोड़ों फैंस के दिलों में अपने लिए जगह बनाई है. कैलाश ने 2004 में इंडस्ट्री में डेब्यू किया और जल्द ही वे फेमस हो गए. अब, सिंगर ने अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चौंकाने वाला खुलासा किया है.

कैलाश खेर अपनी पत्नी शीतल से हो चुके हैं अलग
कैलाश खेर हाल ही में पॉडकास्ट, फिगरिंग आउट विद राज समानी में पहुंचे थे. इस दौरान उन्होंने पहली बार स्वीकार किया कि वह और उनकी पत्नी शीतल अब साथ नहीं हैं. कैलाश खेर ने बताया कि उन्होंने कभी इस बारे में बात नहीं की, लेकिन शादी के दो-तीन साल बाद ही वह अपनी पत्नी शीतल से अलग हो गए थे. कैलाश ने कहा हम गृहस्थ में होते हुए भी वामप्रस्थ में हैं.

कैलाश खेर का है 14 साल का बेटा
कैलाश खेर ने कहा कि उनका एक 14 साल का बेटा है, जिसका नाम उन्होंने कबीर रखा है. लेकिन इसके बाद भी दोनों में सुलह नहीं हो पाई. कैलाश ने कहा कि भगवान लोगों को जैसा चाहते हैं वैसा रखते हैं और भले ही वह और उनकी पत्नी अलग हो गए हों लेकिन फिर भी वे एक साथ हैं. उन्होंने बताया कि वह और उनका परिवार ऐसे ही खुश है. कैलाश ने आगे कहा कि लोग मेरे और मेरी पत्नी के सैपरेशन के बारे में सुनकर तरस खाते हैं. लेकिन मैं उन्हें कहता हूं सब कुछ होते हुए भी कुछ लोग तन्हा हैं और हम तन्हा होते हुए भी कितने जुड़े हुए हैं सबसे.”

कॉलमनिस्ट शीतल के साथ की थी कैलाश खेर ने शादी
कैलाश खेर ने खुलासा किया कि उनकी पत्नी शीतल उनसे 11 साल छोटी हैं और दोनों की मुलाकात म्यूचुअल फ्रेंड्स के जरिए हुई थी. वह एक आत्मविश्वासी शहरी कॉलमनिस्ट थीं जबकि वह एक शर्मीले महत्वाकांक्षी संगीतकार थे. अपनी लवस्टोरी के बारे में बात करते हुए, कैलाश ने कहा, “हमारी अरेंज मैरिज थी. मैं एक कलाकार हूं, मेरे लिए अरेंज मैरिज करना मुश्किल होता. मेरे माता-पिता का निधन हो गया था इसलिए कुछ दोस्तों ने हमारा इंट्रोडक्शन कराया. कलाकार खुद को दो मौकों पर फंसा हुआ पाते हैं, बैंकरों के साथ और अरेंज मैरिज के साथ. बैंक हम पर भरोसा नहीं करते हैं, न ही वे जो तय विवाह की तलाश में हैं, क्योंकि हमारी इनकम स्थिर नहीं है. हम किंग साइज लाइफ जीते हैं, लेकिन ये दोनों हम पर संदेह करते हैं.”

कैलाश खेर वर्क फ्रंट
कैलाश खेर वर्तमान में हर जॉनर के लिए म्यूजिक तैयार करने पर काम कर रहे हैं. म्यूजिशियन 1.62 मिलियन सब्सक्राइबर्स के साथ अपना खुद का यूट्यूब चैनल चलाते हैं और इसके अलावा इंस्टाग्राम पर उनके एक मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं. जो कभी खुद को असफल मानता था वह आज कई लोगों के लिए इस्पिरेशन हैं.