Friday, September 20"खबर जो असर करे"

इंदौरः विजय नगर थाने के सब इंस्पेक्टर ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

इंदौर। शहर के मल्हारगंज थाना क्षेत्र स्थित सरकारी क्वार्टर में एक सब इंस्पेक्टर (एसआई) ने शनिवार शाम को फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। मृतक विजय नगर थाने में पदस्थ थे। उन्होंने आत्महत्या क्यों की, अभी इसका पता नहीं चल पाया है। पुलिस को कोई सुसाइड नोट भी नहीं मिला। पुलिस जांच में जुटी है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, विजय नगर थाने में पदस्थ एसआई विकास पाटिल ने शनिवार शाम को मल्हारगंज स्थित अपने सरकारी क्वार्टर में फांसी लगा ली। परिजनों ने जब कमरे में उनके फंदे पर झूलते हुए देखा तो पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने तत्काल मौके पर पहुंचकर विकास को फांसी के फंदे से उतारा और अस्पताल पहुंचाया, लेकिन तब तक उनकी मौत हो चुकी थी। पुलिस ने मर्ग कायम कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। रविवार को परिजनों के बयान भी लिए जाएंगे। पुलिस के अनुसार, मृतक विकास पाटिल विजय नगर से पहले क्षिप्रा, द्वारकापुरी, लसूड़िया आदि थाने में भी पदस्थ रह चुके हैं।

वहीं, भंवरकुआं क्षेत्र में एक नवविवाहिता ने फांसी लगा ली। पुलिस के अनुसार 22 वर्षीय सुखदीप कौर की अभिनव नगर निवासी जरनेलसिंह से शादी हुई थी। उनका एक बेटा भी है। सुखदीप ने शनिवार को अपने कमरे में फांसी लगा कर जान दे दी। पुलिस परिजनों से पूछताछ कर आत्महत्या के कारणों की जांच कर रही है। अभी आत्महत्या के कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है।