Saturday, September 21"खबर जो असर करे"

इंडियाज बेस्ट Season 3 में अक्षय पाल ने टेरेंस लुईस को कर दिया भावुक

मुंबई ! मनोरंजन के स्तर को बढ़ाते हुए, सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन के देसी डांस रियलिटी शो, इंडियाज बेस्ट डांसर का तीसरा संस्करण दर्शकों को शानदार प्रतिभा और अद्वितीय डांस फॉर्म लाएगा। 8 अप्रैल को रात 8 बजे से शुरू हो रहे इस शो में देश भर के डांस प्रेमी E.E.N.T (एंटरटेनमेंट, इमोशन, न्यूनेस एंड टेक्नीक) स्पेशलिस्ट्स – जज सोनाली बेंद्रे, टेरेंस लेविस और गीता कपूर को प्रभावित करने के लिए ऑडिशन राउंड में अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करेंगे। .
इंदौर के 23 वर्षीय प्रतियोगी अक्षय पाल ‘मेरा पहला पहला प्यार’ गाने पर अपने शानदार ‘पॉपिंग’ डांस स्टाइल से जजों को हैरान कर देंगे। हालांकि एक अनुभवी डांसर, इंडियाज बेस्ट डांसर सीजन 3 के मंच तक का सफर अक्षय पाल के लिए आसान नहीं रहा है। जबकि उन्होंने अपने शिल्प के कारण प्रसिद्धि और पहचान का आनंद लिया, उन्हें अपने करियर में एक गिरावट का सामना करना पड़ा जिसने उनके नृत्य के सपनों को चकनाचूर कर दिया। इस अंधेरे दौर के बावजूद, अक्षय ने कड़ी मेहनत की और #HarMoveKaregaसाबित किया कि वह एक धमाके के साथ वापस आ गया है।
अक्षय की दिल को छू लेने वाली कहानी डांस के उस्ताद – टेरेंस लुईस को उनके संघर्ष के दिनों में वापस ले जाएगी। टेरेंस ने साझा किया, “मैं पढ़ाई में अच्छा था, लेकिन मैं हमेशा से नृत्य सीखना चाहता था, मैंने नौकरी का अवसर छोड़ दिया और नृत्य करना शुरू कर दिया क्योंकि मेरे सपने बड़े थे। और, मुझे याद है कि मेरी मां कहती रहती थी कि अपनी नौकरी मत छोड़ो, लेकिन मैं कहीं न कहीं जानता था कि मैं यह करना चाहता था और सबको दिखाना चाहता था कि मैं यह कर सकता हूं। इसलिए, मैंने एक डांस स्टूडियो खोला लेकिन एक दिन ऐसा आया जब छात्रों की संख्या कम होने लगी। तो, मुझे पता है कि यह कैसा लगता है। और, मुझे याद है कि एक बार मेरी मां ने भी मुझे “तू गिरेगा” कहा था, क्योंकि मैंने सरकारी नौकरी छोड़ दी थी क्योंकि मैं केवल नृत्य करना चाहती थी। साथ ही, मैंने कभी डांस नहीं सीखा था; मैं सहज रूप से नृत्य करता था। हालाँकि, मैंने अपने रास्ते का अनुसरण किया और फिटनेस कक्षाएं लेना शुरू कर दिया, इसके माध्यम से पैसा कमाया और नृत्य सीखने के लिए अमेरिका चला गया क्योंकि मैं ‘पढ़ा लिखा नर्तक’ बनना चाहता था। इसलिए, मैंने सीखा और वापस आया और तब से मेरा जीवन बदल गया है। मेरा यह भी माननाहै कि ‘बहुत लोग जो कामयाब हैं वो कभी काबिल नहीं होते, लेकिन जो काबिल होते हैं वो जरूर कामयाब होते हैं। ”