Saturday, September 21"खबर जो असर करे"

हिंदवेयर डिजाइनर बाथवेयर प्रोडक्ट्स – खूबसूरत और इनोवेटिव

नई दिल्ली! अग्रणी बाथरूम ब्रांड, हिंदवेयर ने आज अपने उत्पाद पोर्टफोलियो में सेनिटरीवेयर और फॉसेट्स का कलेक्शन साझा किया। कंपनी के अनुसार, घरों में बाथरूम सबसे महत्वपूर्ण स्थानों में से एक है, यह एक ऐसी जगह है जहां उपभोक्ता अपनी कल्पना को साकार करते हैं। यह कुछ देर के लिए दुनिया से दूर होने जैसा स्थान है, एक प्राइवेट सेंक्चुअरी जैसा। बाथरूम का डिज़ाइन यदि उपयोगी होने के साथ-साथ खूबसूरत भी हो, तो सुबह और शाम का वक्त और अधिक बेहतर, और ग्लैमरस बना सकता है।

हिंदवेयर का शानदार कलेक्शन उपभोक्ताओं को अपने बेसिक बाथरूम को एक खूबसूरत स्थान में बदलने में मदद करेगा।

हिंदवेयर इटेलियन कलेक्शन

हिंदवेयर इटेलियन टाइल्स उत्पाद पोर्टफोलियो में विभिन्न आकारों के आधुनिक और स्लीक डिजाइन शामिल हैं जो उपभोक्ता के चारों ओर खूबसूरती की संभावनाओं से प्रेरित हैं। टाइल्स में 300 बाइ 400 मिमी से लेकर 1200 बाइ 2400 मिमी तक आकार के साथ मजबूत पोर्टफोलियो शामिल हैं, जो प्राकृतिक तत्वों से प्रेरित नवीनतम डिज़ाइनों के साथ हैं और जो आपके बाथरूम को सौंदर्यपूर्ण रूप देने के लिए एकदम सही हैं। कलेक्शन में विभिन्न रेंज, अद्भुत रंगों और एबिला डीके, एडेल्फा कलकत्ता, ऐक्यूम एचएल जैसे खूबसूरत डिजाइनों वाले टाइल शामिल हैं।

ऑटोमेट इंटेलिजेंट क्लोसेट

द ऑटोमेट एक तकनीकी नवाचार है जो दुनिया को आपकी उंगलियों पर नचाता है। उच्च तकनीक वाले ईडब्ल्यूसी की एक रेंज, जो केवल एक बटन दबाने पर आपकी सभी जरूरतें पूरी करने के लिए रिमोट कंट्रोल के साथ आती है। यह तीन रंगों में उपलब्ध है और इसकी कीमत रु. 1,95,040 से शुरू होती है।

ईजी क्लीन काउंटर वाश बेसिन, हिंदवेयर के पोर्टफोलियो में एक अद्भुत विशेषता के साथ एक नया आयाम है जो इस्तेमाल करने के बाद हर बार बेसिन को स्वचालित रूप से साफ करता है और यह किफायती भी है। इसकी कीमत रु. 15,160 है।

बर्लिन शॉवर एनक्लोजर

यह स्नान के सुखद अनुभवों के लिए एक आधुनिक शॉवर है। हिंदवेयर आपके बाथरूम को स्पा जैसा अहसास देने के लिए आपके लिए शॉवर एनक्लोजर और शॉवर हेड्स की एक रेंज पेश करता है। बेरली – दो फिक्स्ड ग्लास और और दीवार पर ओपन एबल डोर फिक्स के साथ, एक कॉर्नर शॉवर एनक्लोजर है। इसकी रेंज रु. 39,500 से शुरू होती है।