Saturday, September 21"खबर जो असर करे"

नया साल मनाने के लिए बांधवगढ़ पहुंचे फिल्म अभिनेता सुनील शेट्टी

डिंडौरी। फिल्म अभिनेता सुनील शेट्टी नया साल मनाने के लिए मध्य प्रदेश के राष्ट्रीय उद्यान बांधवगढ़ पहुंचे हैं। वे यहां तीन दिन रुकेंगे और नये साल पर बांधवगढ़ टाइगर रिजर्व में बाघों का दीदार करेंगे।

दरअसल, सुनील शेट्टी अपने परिवार के साथ गुरुवार की रात जबलपुर से शाहपुरा होते हुए बांधवगढ़ राष्ट्रीय उद्यान जा रहे थे। इस दौरान शाहपुरा में चेकिंग के लिए पुलिस ने उनकी कार रोकी तो उसमें से सुनील शेट्टी बाहर निकले। वे नीचे उतरे तो पुलिस और वहां खड़े लोगों की खुशी का ठिकाना नहीं रहा। इसके बाद अभिनेता ने पुलिस के साथ में फोटो खिंचवाई। इसके बाद पुलिसकर्मियों ने उन्हें सुरक्षित कार में बैठाया, लेकिन तब तक मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। कार में बैठने के बाद सुनील शेट्टी अपने फैन्स से इशारों में बात करते नजर आए। इसके बाद वे बांधवगढ़ के लिए रवाना हो गए

शहपुरा थाना प्रभारी अखिलेश दाहिया के मुताबिक सामान्य बातचीत के दौरान सुनील शेट्टी ने बताया कि वे नया वर्ष मनाने बांधवगढ़ जा रहे हैं। नए वर्ष तक सुनील शेट्टी बाधवगढ़ में ही रुकेंगे। इस दौरान वे बाघ का दीदार करने के साथ दो-तीन दिन तक नेशनल पार्क की वादियों में समय बिताएंगे। इन दिनों टाइगर रिजर्व देखने के लिए आम लोगों के साथ सेलिब्रिटी भी लगातार पहुंच रहे हैं।