Saturday, September 21"खबर जो असर करे"

 भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा पहुंचे भोपाल, विमानतल पर मुख्यमंत्री ने किया स्वागत

भोपाल। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा सोमवार शाम को पहुंचे। भोपाल के राजा भोज विमानतल पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने स्वागत कर उनकी अगवानी की। इस अवसर पर पार्टी के वरिष्ठ नेता, मध्यप्रदेश शासन के मंत्री, पार्टी के प्रदेश पदाधिकारी एवं जनप्रतिनिधि भी उपस्थित थे। भोपाल स्टेट हैंगर पर जेपी नड्डा के स्वागत की खासी तैयारियां की गई थी।

 

भाजपा अध्यक्ष नड्डा सोमवार शाम को दो दिवसीय प्रवास पर भोपाल पहुंचे हैं। मुख्यमंत्री चौहान ने स्टेट हैंगर भोपाल पहुंचकर भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा का पुष्पहार से स्वागत किया। इस मौके पर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा समेत राज्य मंत्रि-परिषद के अनेक सदस्य और बड़ी संख्या में जन-प्रतिनिधियों ने भी स्वागत किया। स्वागत के बाद जेपी नड्डा ने भाजपा कार्यकर्ताओं को संबोधित किया। यहां आदिवासी लोक नृत्य का प्रदर्शन भी किया गया।

 

जेपी नड्डा यहां मंगलवार को भोपाल आ रहे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के दौरे की तैयारियों का जायजा लेंगे और उनके कार्यक्रम स्थलों का निरीक्षण करेंगे। वे मोतीलाल नेहरू स्टेडियम में राजमाता विजयाराजे सिंधिया परिसर में मोदी सरकार के नौ वर्ष के सेवा, सुशासन और गरीब कल्याण की योजनाओं पर आधारित प्रदर्शनी का उद्घाटन करेंगे। तत्पश्चात नड्डा कुशाभाऊ ठाकरे सभागार में अल्पकालीन विस्तारक कार्यशाला को संबोधित करेंगे। नड्डा रात्रि 7.35 बजे भूरी बाई के निवास 3/3, गोल्ड फ्लॉवर स्कूल बाणगंगा एवं रात्रि 7.50 बजे विजय अग्रवाल के निवास 3, भारत भवन रोड, श्यामला हिल्स पहुंचकर भेंट करेंगे। इसके बाद उनका रात्रि विश्राम भोपाल में रहेगा।