Saturday, September 21"खबर जो असर करे"

भोजपुरी सांग ‘शॉर्ट ड्राइव पे चल’ ने मचाई धूम

मुंबई । भोजपुरी एक्टर विनोद यादव ने इंडस्ट्री को एक से बढ़कर एक फिल्में दी हैं। ऐसे में अब वे फिल्मों के बाद म्यूजिक वीडियो में भी नजर आने लगे हैं। इसी कड़ी में उनका एक वीडियो सॉन्ग ‘शॉर्ट ड्राइव पे चल’ चर्चा में आ गया है। इसकी वजह कुछ और नहीं बल्कि इसके लिरिक्स हैं, क्योंकि पहले यह गाना आपने बॉलीवुड में अक्षय कुमार पर फिल्माया गया गाना ‘लॉन्ग ड्राइव पे चल’ देखा था। इसी के तर्ज पर अब भोजपुरी में ‘शॉर्ट ड्राइव’ आ गया है।

‘शॉर्ट ड्राइव पे चल’ के वीडियो को विनोद यादव इंटरटेन्मेंट यूट्यूब चैनल से जारी किया गया है। इसके 10 हजार से ज्यादा सब्सक्राइबर हैं। गाने के वीडियो में एक्टर अपनी ऑनस्क्रीन गर्लफ्रेंड अत्रीश्री को जीप में शॉर्ट ड्राइव पर लेकर जा रहे हैं। अत्रीश्री शॉर्ट्स और रेड टी-शर्ट में नजर आ रही हैं। गाने में उनकी ग्लैमरस अदाएं देखने के लिए मिलेंगी, जो दर्शकों का उनकी ओर ध्यान खींच रही हैं। इसके साथ ही एक्टर की बात करें तो वे चश्मा और जैकेट पहने काफी रिच लुक में नजर आ रहे हैं। गर्लफ्रेंड को शॉर्ट ड्राइव पर ले जाते समय उनके साथ काफी हंसी-ठिठोली कर रहे हैं। वीडियो को 25 हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं।

गीत की मेकिंग की बात की जाए तो इसे अनुज तिवारी ने अपनी बेहतरीन आवाज से सजाया है और इसके म्यूजिक डायरेक्टर भी खुद ही हैं। गाने के राइटर दुर्गवरी हैं। डायरेक्टर और कोरियोग्राफर एम के गुप्ता जॉय (मनोज) हैं। गाने के वीडियो को बॉलीवुड स्टाइल में गाया और फिल्माया गया है। इसे देखने और सुनने के बाद आपको यकीनन अक्षय कुमार के गाने ‘लॉन्ग ड्राइव पे चल’ की याद आ ही जाएगी। अगर इसके अलावा विनोद यादव के गाने की बात की जाए तो हाल ही में शुरू किए चैनल से एक्टर ने ‘हेल्लो जी’, ‘बवाल लगती हो’, ‘चार बजे’, ‘हिलाल ना पलनवा’ जैसे सांग्स को रिलीज किए हैं और इन्हें यूट्यूब पर अच्छा खासा रिस्पॉन्स मिल रहा है। इसमें से ‘चार बजे’ गाने को सिंगर अलका झा ने गाया है. इसे लाखों में व्यूज भी मिल चुके हैं।

बात अगर एक्टर के वर्कफ्रंट की करें तो उन्हें पहचान फिल्म ‘गुंडे’ से मिली थी। इस फिल्म में उनकी एक्टिंग को लोगों ने काफी सराहा था। इसके अलावा उन्हें ‘कर्म पुत्र’ में नजर आ चुके हैं। ‘बल और बलिदान’ उनकी आने वाली फिल्म है जल्द ही इसका ट्रेलर भी रिलीज किया जाएगा। इसके साथ ही बताया जा रहा है कि वे जल्द ही खेसारी लाल यादव के साथ भी फिल्म करने जा रहे हैं। दोनों की एक तस्वीर भी कुछ समय पहले वायरल हुई थी।