Saturday, September 21"खबर जो असर करे"

बॉक्स ऑफिस पर फिल्म ‘आदिपुरुष’ का बुरा हाल, कुल कलेक्शन 281.4 करोड़ रुपये

ओम राउत निर्देशित फिल्म ‘आदिपुरुष’ विवादों के भंवर में फंसकर प्रभास, कृति सेनन, सैफ अली खान जैसे दमदार सितारे होने के बावजूद बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाई। पहले तीन दिन तक बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई करने वाली इस फिल्म की चौथे दिन से गिरावट शुरू हो गई और अब भी जारी है।

‘आदिपुरुष’ की कमाई दिन-ब-दिन कम होती जा रही है। अब फिल्म को सिनेमाघरों में दर्शक मिलना बंद हो गए हैं। प्रदर्शन के 12वें दिन यानी दूसरे मंगलवार को ‘आदिपुरुष’ ने 1.75 करोड़ रुपये की कमाई की। इसके बाद फिल्म के 13वें दिन की कमाई के आंकड़े सामने आ गए हैं। सैकनिलक की शुरुआती ट्रेंड रिपोर्ट के मुताबिक, ‘आदिपुरुष’’ ने बुधवार को सिर्फ 1.50 करोड़ का कलेक्शन किया है। यह अब तक की सबसे कम कमाई बताई जा रही है। इस कमाई के बाद अब फिल्म का कुल कलेक्शन 281.4 करोड़ रुपये हो गया है।

आदिपुरुष के कुछ सीन्स और डायलॉग्स ने बड़ा विवाद खड़ा कर दिया था। बढ़ते विवाद के बाद मेकर्स ने फिल्म में डायलॉग बदल दिया है। हालांकि, इस बदलाव का कोई खास असर नहीं हुआ। करीब 500 करोड़ के बजट पर बनी फिल्म आदिपुरुष रिलीज के 13 दिन बाद भी 300 करोड़ के आंकड़े तक नहीं पहुंच सकी। फिल्म की कमाई की रफ्तार को देखते हुए इसे 300 करोड़ रुपये के क्लब में शामिल होने में वक्त लग सकता है।