Friday, September 20"खबर जो असर करे"

एक्ट्रेस हिना खान ने अपनी खूबसूरत जुल्‍फों से बनाया लोगों को दीवाना

मुंबई । एक्ट्रेस हिना खान (Hina Khan) अपने चर्चित सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता से अपनी पहचान बनाई है और धीरे-धीरे लोगो के मन में हिना खान (Hina Khan) ने खुद की अक्षरा बहु के रूप में अलग ही जगह बनाई हुई है। इस फेमस टीवी सीरियल से अपना एक्टिंग कैरियर शुरू करने वाली एक्ट्रेस हिना खान (Hina Khan) का आज काफी पॉपुलर है। एक्ट्रेस हिना खान कलर्स चैनल पर आने वाले रियलिटी शो बिग बॉस में भी नजर आ चुकी है।

आपको बता दें कि बिग बॉस 12 में वह फिनाले तक (Hina Khan) उन्होंने सफर तय किया था। इसके साथ ही एक्ट्रेस सोशल मीडिया के जरिए लोगो के साथ काफी कनेक्ट रहती है। हिना खान सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती है। जिसकी वजह से उन्हें काफी लाइमलाइट मिल जाती है। एक्ट्रेस हिना खान अपनी एक्टिंग के साथ ही अपनी बोल्ड तस्वीरों के लिए काफी पॉपुलर है। आए दिन एक्ट्रेस अपने फैंस के लिए कोई ना कोई तस्वीर शेयर करती रहती है। हाल ही में कड़कड़ाती ठंड के बीच उनकी ये हॉट तस्वीर सोशल मीडिया का तापमान बढ़ाने में लगी हुई है। हिना खान ने इंस्टाग्राम पर अपनी कई तस्वीरें शेयर की है। हर तस्वीर में हिना का अलग ही अंदाज देखने को मिल रहा है।

 

 

आपको बता दें कि टीवी पर एक्ट्रेस हिना खान को एक संस्कारी बहु का रोल निभाए था, लेकिन सोशल मीडिया पर वह अपने इस रोल के बिल्कुल विपरीत है। सोशल मीडिया पर वह अपने बोल्ड अंदाज के लिए जानी जाती है। इस बात को हिना खान ने अपनी पहली ही फिल्म से साबित कर दिया था कि वो किसी बॉलीवुड एक्ट्रेस से कम नहीं है। वैसे तो हिना खान अब टीवी पर काफी कम नजर आती है।