Saturday, September 21"खबर जो असर करे"

दस साल की मासूम चिल्लाई तो मुंह में कपड़ा ठूसकर किया बलात्कार

ग्वालियर। चॉकलेट का लालच देकर मासूम को पड़ोसी अंकल अपने साथ कमरे में लेकर गया। उसके साथ गलत काम करने लगा। वह चिल्लाई तो मुंह में कपड़ा ठूस दिया और दांत से उसकी गर्दन में काट लिया। किसी तरह मासूम उस अंकल को धक्का देकर बाहर भाग आई। पीछे से अंकल भी आ गए और उसे धमकाया कि अपनी मां को बताया तो उसे जान से मार देगा। मां जब घर लौटी तो मासूम ने अंकल की करतूत बताई। इसके बाद वह थाने पहुंची और मामला दर्ज कराया।
गोला का मंदिर स्थित गोवर्धन कॉलोनी निवासी 10 मासूम कक्षा छह में पढती है। वह अपनी मां के साथ किराए के घर में रहती है। छात्रा की मां एक स्कूल में पढ़ाने जाती हैं और पिता गांव में रहते हैं। एक दिन पहले छात्रा की मां ड्यूटी पर गई थी। घर पर छात्रा अकेली थी। इसी बीच पास ही किराए से रहने वाला मुन्ना कुशवाह छात्रा के कमरे में आया। मासूम को चॉकलेट का झांसा देकर उसे अपने पास बुलाया फिर खींचकर उसे कमरे में ले गया। वह चिल्लाई तो मुंह में कपड़ा ठूंस दिया और उसके साथ गलत काम किया। छात्रा रोने लगी तो आरोपी घबरा गया। इसी बीच छात्रा उसे धक्का देकर अपने कमरे की तरफ आई। इसी बीच आरोपी पहुंचा और किसी को कुछ न बताने की धमकी देकर भाग गया। वारदात की शिकार पीडि़ता अपने कमरे में पहुंची और शाम को मां के आने पर पूरी बात बता दी। मामले का पता चलते ही मां ने पहले आरोपी की तलाश की, लेकिन वह नहीं मिला। इसके बाद बेटी को लेकर मां गोला का मंदिर थाना पहुंची और शिकायत की। पुलिस ने तत्काल दुष्कर्म, पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है।
भिंड मे आरोपी को पकडऩे के लिए दबिश
पुलिस ने आरोपी की तलाश की तो वह गायब मिला है। आरोपी की जानकारी जुटाई तो पता चला है कि वह भिण्ड का रहने वाला है। उसके रिश्तेदारी भिण्ड में रहते हैं। इसका पता चलते ही पुलिस की एक टीम भिण्ड रवाना की गई है।
इनका कहना है
छात्रा की शिकायत पर मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश में दबिश दी है। फिलहाल आरोपी फरार मिला है। आरोपी की तलाश में एक पुलिस पार्टी भिण्ड रवाना की गई है, जल्द ही आरोपी को पकड़ लिया जाएगा।
ऋषिकेश मीणा, सीएसपी