Friday, September 20"खबर जो असर करे"

भारत के टी 20 विश्व कप से बाहर होने पर निराश कोहली ने कहा-हम मजबूत वापसी करेंगे

नई दिल्ली। स्टार बल्लेबाज विराट कोहली ने शुक्रवार को सेमीफाइनल में भारत के टी 20 विश्व कप से बाहर होने पर निराशा व्यक्त किया और कहा कि टीम मजबूत वापसी करेगी।

कोहली ने टी-20 विश्वकप में छह मैचों में 98.66 की औसत से 296 रन बनाए। कोहली ने टूर्नामेंट में चार अर्धशतक लगाए, जिसमें सेमीफाइनल में इंग्लैंड के खिलाफ 50 रन शामिल थे, जिसे भारत ने गुरुवार को एडिलेड ओवल में 10 विकेट से गंवा दिया।

कोहली ने ट्विट कर कहा कि हार से हम निराश हैं। टीम हर टूर्नामेंट से कुछ सकारात्मक लेकर आती है और हम जोरदार वापसी करेंगे।

कोहली ने ट्विट किया, “हम अपने अधूरे सपने और निराशा के साथ ऑस्ट्रेलिया छोड़ रहे हैं, लेकिन हम एक समूह के रूप में कई यादगार पलों को वापस ले सकते हैं और यहां से बेहतर होने का लक्ष्य रखते हैं।”

सूर्यकुमार यादव ने ट्वीट किया, ” मैं हमारे प्रशंसकों का हमेशा आभारी हूं, जो बेहतर का माहौल बनाते हैं, चाहे हम कहीं भी खेलें। एक-दूसरे के लिए अटूट समर्थन के लिए धन्यवाद, इस टीम और सहयोगी स्टाफ द्वारा की गई कड़ी मेहनत पर गर्व है। अपने देश के लिए खेलने पर गर्व है। हम मजबूत होकर वापस आएंगे!”

भारत और इंग्लैंड के बीच खेले गए मैच में इंग्लैंड ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। हार्दिक पांड्या (63) और विराट कोहली (50) के अर्धशतकीय पारियों की बदौलत भारत ने 20 ओवरों में 6 विकेट पर 168 रन बनाए।

हालांकि,भारतीय गेंदबाजों ने निराश किया और इंग्लैंड ने 16 ओवर में बिना किसी नुकसान के लक्ष्य हासिल किया और 10 विकेट से जीत हासिल की। (एजेंसी, हि.स.)