Saturday, September 21"खबर जो असर करे"

रितेश पांडे के गाने को 500 मिलियन से अधिक व्यूज

मुंबई। भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार और जाने-माने सिंगर रितेश पांडे एक से बढ़कर एक सुपरहिट सांग गाते हैं। वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स से रिलीज एक्टर के सांग ‘लवंडिया लंदन से लाएंगे’ ने नया रिकॉर्ड बना दिया है। एक्टर के इस सॉन्ग को 500 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। इसमें देखा जा सकता है कि रितेश विदेशी लड़कियों के साथ जमकर रोमांस कर रहे हैं और लंदन से डांसर्स लाने की बात कर रहे हैं। रितेश के इस गाने को खूब देखा गया।

 

भोजपुरी गाना ‘लवंडिया लंदन से लाएंगे’ के वीडियो को वर्ल्डवाइड से दो साल पहले जारी किया गया था। इस गाने ने रिलीज होते ही धमाल मचा दिया था, तब से लेकर अब तक इस गाने को 500 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। इसे करीब दो मिलियन लाइक्स भी मिल चुके हैं। इस गाने को आरएस प्रीतम ने लिखा है, जबकि म्यूजिक आशीष वर्मा ने दिया है। वहीं, कोरियोग्राफर लक्की विश्वकर्मा तथा वीडियो डायरेक्टर लवकेश विश्वकर्मा हैं। इस वीडियो को यूट्यूब पर ढेरों लाइक्स मिल चुके हैं। लोग एक्टर को जमकर बधाई दे रहे हैं। एक ने लिखा, ‘आप बहुत शानदार सिंगर हो।’ दूसरे ने लिखा, ‘बहुत ही प्यारा गाना है।’ ये एक पार्टी सॉन्ग है। इसे काफी इन्जॉय किया जा रहा है।

 

गाना ‘लवंडिया लंदन से लाएंगे’ को रितेश पांडे ने गाया है। उनकी आवाज में इसे काफी पसंद किया जा रहा है। इसके निर्माता रत्नाकर कुमार हैं। इसके लिरिक्स आरएस प्रीतम के हैं। म्यूजिक आशीष वर्मा ने दिया है। वीडियो डायरेक्टर लवकेश विश्वकर्मा और कोरियोग्राफर लकी विश्वकर्मा हैं।