Friday, September 20"खबर जो असर करे"

माही श्रीवास्तव के ‘दोहा में का करबा’ ने उड़ाया गर्दा

भोजपुरी इंडस्ट्री की बोल्ड एक्ट्रेस माही श्रीवास्तव ने बहुत ही कम समय में अपनी एक अलग पहचान ली है। हाल ही में माही श्रीवास्तव का नया सांग ‘दोहा मे का करबा’ वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है, जिसे दर्शकों का भरपूर प्यार मिल रहा है।

इस सांग की शुरुआत में ही माही अपने ऑनस्क्रीन पति गोल्डी जायसवाल को दोहा जाने से रोक रही हैं। वे अपना सामान जमा रहे होते हैं, जिसके बाद माही आती हैं और उनका सामन भी उठा कर ले जाती हैं। वह गाने माध्यम से कहती हैं, ‘रूप छोड़ी पड्डा बाड़ी रुपया के पीछे धन धक सोतर तोहरी तकिया के नीचे सुख न भेटाइ राजा एहि तो बताई राजा इतना कमाई कहाँ धरवा ए राजा घर जोर जवानी का लोहा बताई दोहा में जाके का करबा।’ गाने में माही और गोल्डी का डांस बेहद ही शानदार जानदार लग रहा है। वैसे भी दोनों की जोड़ी साथ में बड़ी प्यारी लगती है। इनके अब तक आये सभी गाने यूट्यूब पर धमाल मचाए हुए हैं।

वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स प्रस्तुत सांग ‘दोहा में का करबा’ के लिरिक्स आशुतोष तिवारी ने लिखा है। इसको सिंगर शिवानी सिंह ने गाया है। इसका संगीत विकास यादव ने दिया है जबकि इसके निर्माता रत्नाकर कुमार हैं। इसका निर्देशन भोजपुरिया ने किया है। गाने को कोरियोग्राफ गोल्डी-बॉबी ने किया है। इसकी रिकॉर्डिंग जेपी तिवारी (संगम स्टूडियो) में किया गया है। एजेंसी