Saturday, September 21"खबर जो असर करे"

मप्र : कांग्रेस विधायक संजय शर्मा के ठिकानों पर आयकर विभाग का छापा

जबलपुर, 14 जुलाई (एजेंसी)। आयकर विभाग ने गुरुवार को सुबह कांग्रेस विधायक संजय शर्मा के कई ठिकानों पर छापामार की है। आयकर विभाग की अलग-अलग टीमों ने विधायक शर्मा के जबलपुर, नरसिंहपुर, कटनी, अनूपपुर और तेंदूखेड़ा में एक साथ दबिश दी, जहां फिलहाल जांच पड़ताल जारी है।

दरअसल, कांग्रेस विधायक संजय शर्मा का शराब और रेत का कारोबार है। हाल ही में उन्हें जबलपुर की रेत खदानों का ठेका मिला है। उनके खिलाफ टैक्स चोरी की शिकायतें मिलने के बाद आयकर विभाग की टीम ने उनके जबलपुर के हवाबाग स्थित बंगला, तेंदूखेड़ा स्थित उनके घर, दफ्तर और गोदाम समेत नरसिंहपुर और कटनी में उनके दफ्तरों पर छापा मारा है। आयकर विभाग के अधिकारियों की इन्वेस्टिगेशन टीम ने गुरुवार सुबह 6 बजे उनके सभी ठिकानों पर एक साथ दबिश दी। उनके सभी गोदाम और कार्यालय को सील कर दिया गया है और मौके पर मिले कर्मचारियों के मोबाइल भी जब्त कर लिए गए है। अधिकारी दस्तावेजों की जांच पड़ताल में लगे हैं।

बताया जा रहा है कि कार्रवाई के दौरान टीम को उनके गोदाम और कार्यालय में कई ऐसे अहम दस्तावेज मिले हैं, जिसकी जांच के बाद कर चोरी से जुड़ी जानकारी सामने आ सकती है। फिलहाल आयकर विभाग की टीम मौके से मिले कंप्यूटर, फाइल , रसीद और बैंक डिटेल खंगालने में जुटी है।