Saturday, September 21"खबर जो असर करे"

जैकलीन फर्नांडिस के लिए तड़प रहा सुकेश, बोला-रात बिताना मुश्किल

नई दिल्‍ली। तिहाड़ जेल में बंद ठग सुकेश चंद्रशेखर ने एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस को लेटर लिखा है। अपने लेटर में सुकेश ने जैकलीन को बेबी गर्ल बुलाते हुए एक्ट्रेस को किरण राव की लापता लेडीज का गाना सजनी डेडिकेट किया है। सुकेश 200 करोड़ रुपये के मनी लॉन्ड्रिंग मामले में जेल में बंद है। इसी मामले में जैकलीन से भी ईडी पूछताछ कर चुकी है।

जैकलीन को देखे बिना मुश्किल हो रहा
अपने नए लेटर में सुकेश चंद्रशेखर ने जैकलीन फर्नांडिस से कहा है कि उसे उसकी नई तस्वीरें ब्यूटीफुल लग रही हैं। उसने लापता लेडीज के गाने सजनी को डेडिकेट करते हुए कहा कि इसकी हर लाइन एक्ट्रेस के लिए उसके इमोशन को दिखाती है। इसके अलावा, यह भी बताया कि जैकलीन को देखे बिना और मिले बिना दिन और रात बिताना उसके लिए मुश्किल हो रहा है।

रोमियो-जूलियट की जोड़ी बताया
लेटर में सुकेश ने जैकलीन की फोटो का भी जिक्र किया, जोकि उनके बर्थडे गिफ्ट के लिए था। सुकेश ने उम्मीद जताई कि जैकलीन इसकी तारीफ करेंगी। उसने कहा कि दोनों का दिल एक-दूसरे के लिए ही धड़कते हैं। सुकेश ने लेटर के जरिए सुकेश को अपने प्यार का भरोसा दिलाया और बॉन्ड को आज के रोमियो और जूलियट की कहानी जैसा बताया और कहा कि यह इस बात का प्रमाण है कि प्यार में कोई बाधा नहीं होती है।

कभी नहीं छोड़ने का किया वादा
सुकेश ने जैकलीन को कभी नहीं छोड़ने का वादा करते हुए उम्मीद जताई कि दोनों फिर से साथ होंगे। बता दें कि सुकेश और जैकलीन की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया में लीक हुई थीं, जिसमें दोनों काफी करीब दिख रहे थे। इस दौरान दावा किया गया कि सुकेश ने जैकलीन को करोड़ों रुपये के गिफ्ट्स भी दिए। ईडी मनी लॉन्ड्रिंग के मामले में सुकेश और जैकलीन से पूछताछ कर रही है। जैकलीन ने दिल्ली हाई कोर्ट का रुख किया था और सुकेश के उत्पीड़न से बचने की मांग करते हुए सुरक्षा की गुहार लगाई थी। साथ ही, दावा किया था कि वह सुकेश की सोची-समझी साजिश का शिकार हुई हैं और वह निर्दोष हैं।