Saturday, September 21"खबर जो असर करे"

Mahindra XUV की तरह टाटा नेक्सन में भी मिलेगा पैनोरमिक सनरूफ

मुंबई (Mumbai)। टाटा नेक्सन (Tata Nexon) का पैनोरमिक सनरूफ वाला एक वीडियो ऑनलाइन सामने आया है। सबसे ज्यादा बिकने वाली कॉम्पैक्ट एसयूवी में जल्द ही डुअल-पेन सनरूफ मिलने की अटकलें हैं। वर्तमान में नेक्सन को स्मार्ट + S वैरिएंट से शुरू होने वाले सिंगल-पेन इलेक्ट्रिकली एडजस्टेबल सनरूफ के साथ पेश किया जा रहा है। टाटा नेक्सन में जल्द ही पैनोरमिक सनरूफ मिलने वाला है। इसे टॉप-स्पेक वैरिएंट में पेश किया जाएगा। हाल ही में इसे 3 नए वैरिएंट प्राप्त हुए हैं।

टाटा नेक्सन (Tata Nexon) 7 ट्रिम लेवल में उपलब्ध है। इसमें स्मार्ट, स्मार्ट+, प्योर, क्रिएटिव, क्रिएटिव+, फियरलेस और फियरलेस+ वैरिएंट शामिल हैं। इन सभी वैरिएंट को S वैरिएंट के साथ भी चुना जा सकता है, जो फीचर लिस्ट में एक सनरूफ जोड़ता है। अब हम उम्मीद करते हैं कि पैनोरमिक सनरूफ को टॉप-स्पेक फियरलेस+ वैरिएंट के साथ पेश किया जाएगा। महिंद्रा XUV 3XO यह फीचर पाने वाली सेगमेंट की एकमात्र कॉम्पैक्ट एसयूवी है।

ADAS जैसे सेफ्टी फीचर्स से लैस
इसके अलावा अपने स्टेटस को और बढ़ाने के लिए कार निर्माता ADAS सुइट जैसे कुछ अतिरिक्त सेफ्टी फीचर्स भी जोड़ सकती है। टाटा नेक्सन की रायवल अपनी टॉप-स्पेक वैरिएंट के साथ लेवल 1 और लेवल 2 ADAS सुइट्स के साथ आती है।

टाटा अल्ट्रोज रेसर लॉन्च करने की तैयारी
आपको बता दें कि ऑटोमेकर आने वाले महीने में भारतीय बाजार में टाटा अल्ट्रोज रेसर लॉन्च करने के लिए पूरी तरह तैयार है। हमें उम्मीद है कि टाटा मोटर्स जल्द ही इस पर आधिकारिक घोषणा करेगी।