Saturday, September 21"खबर जो असर करे"

इमरान हाशमी ने खरीदी नई रोल्स-रॉयस, वीडियो वायरल

इमरान हाशमी अपनी फिल्मों को लेकर काफी चर्चा में रहे थे, लेकिन अब वह एक अलग वजह से खबरों में हैं। इमरान नए साल में नई लग्जरी कार लेकर आए हैं। इमरान ने भारत की सबसे महंगी रोल्स-रॉयस घोस्ट ब्लैक बैज कार खरीदी है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस कार की कीमत 12.25 करोड़ रुपये से ज्यादा है। इमरान का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह नई कार में बैठे नजर आ रहे हैं। पेपराज़ी ने इमरान को मुंबई में नई कार के साथ देखा। दरअसल, इमरान को नई और महंगी कारों का बहुत शौक है। उनके पास लेम्बोर्गिनी ह्यूराकन टेक्निका (3 करोड़ रुपये), रेंज रोवर वोग (1.7 करोड़ रुपये), मर्सिडीज एस-क्लास (1.9 करोड़ रुपये), ऑडी ए8 एल (1.5 करोड़ रुपये) और 55 लाख की बीएमडब्ल्यू 5-सीरीज़ भी है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक उनकी कुल संपत्ति 105 करोड़ है।

वर्क फ्रंट की बात करें तो इमरान हाशमी आखिरी बार फिल्म ‘टाइगर-3’ में नजर आए थे। इस फिल्म में उन्होंने मुख्य विलेन की भूमिका निभाई थी। अब इमरान ‘डॉन-3’ में विलेन का किरदार निभाएंगे। ‘डॉन-3’ में रणवीर सिंह मुख्य भूमिका में हैं और इसका निर्माण एक्सेल एंटरटेनमेंट के रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर ने किया है। यह फिल्म 2025 में सिनेमाघरों में आने की संभावना है।