Saturday, September 21"खबर जो असर करे"

बॉक्स ऑफिस पर रजनीकांत फिल्म ”जेलर” का जलवा बरकरार

रजनीकांत की ”जेलर” गुरुवार को रिलीज हुई थी। फिल्म ने पहले दिन सिनेमाघरों में जोरदार शुरुआत की थी। फिल्म ने पहले दिन 50 करोड़ रुपये की कमाई कर नया रिकॉर्ड बनाया। सैकनिल्क की एक रिपोर्ट के मुताबिक जेलर ने गुरुवार को पहले दिन 52 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया। इसमें तमिलनाडु के 23 करोड़ रुपये, कर्नाटक के 11 करोड़ रुपये, केरल के 5 करोड़ रुपये, आंध्र प्रदेश और तेलंगाना के 10 करोड़ रुपये और अन्य राज्यों के 3 करोड़ रुपये शामिल हैं।

”जेलर” कर्नाटक, केरल और आंध्र प्रदेश में पहले दिन सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है। रजनीकांत की फिल्म ने पहले दिन ही 5 रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं। हम बॉक्स ऑफिस पर रजनीकांत नाम के जादू का अनुभव कर रहे हैं। पहले दिन की तरह ”जेलर” ने दूसरे दिन भी जबरदस्त कमाई की है।

”सैकनिक” की रिपोर्ट के मुताबिक, ”जेलर” ने दूसरे दिन 27 करोड़ की कमाई की है। इस आंकड़े के साथ फिल्म ने दो दिनों में 75.35 करोड़ की शानदार कमाई कर ली है। आने वाले लंबे वीकेंड को देखते हुए यह रेवेन्यू और बढ़ने की उम्मीद है। इतना ही नहीं कहा जा रहा है कि ये फिल्म पहले तीन दिनों में 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर जाएगी।

फिल्म वितरक और थिएटर ओनर्स एसोसिएशन ऑफ तमिलनाडु के प्रमुख तिरुपुर सुब्रमण्यम ने मीडिया को फिल्म के बारे में जानकारी दी। इस हिसाब से यह फिल्म राज्य में 900 स्क्रीन्स पर दिखाई जा रही है। नेल्सन द्वारा निर्देशित इस फिल्म में रजनीकांत ने जेलर ”टाइगर” मुथुवेल पांडियन की भूमिका निभाई है। फिल्म में राम्या कृष्णन, तमन्ना भाटिया, विनायकन, योगी बाबू भी हैं। मोहनलाल और जैकी श्रॉफ की भी छोटी लेकिन महत्वपूर्ण भूमिकाएँ हैं।