Friday, September 20"खबर जो असर करे"

फिल्म ‘रॉकी और रानी…’ का बॉक्स ऑफिस पर जलवा बरकरार

करण जौहर निर्देशित फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन कर रही है। 28 जुलाई को रिलीज हुई फिल्म ने पहले दिन के मुकाबले दूसरे और तीसरे दिन जोरदार कमाई की है। इस फिल्म में आलिया भट्ट और रणवीर सिंह की जोड़ी और उनकी केमिस्ट्री को दर्शकों ने खूब पसंद किया है। वीकेंड में फिल्म देखने के लिए दर्शक सिनेमाघरों में उमड़ पड़ी।

फिल्म ने पहले दिन यानी शुक्रवार को 11.10 करोड़ रुपये की कमाई की। फिर दूसरे दिन शनिवार को फिल्म की कमाई में 44.59 प्रतिशत का इजाफा हुआ और 16.5 करोड़ का कलेक्शन किया। फिल्म ने रिलीज के तीसरे दिन यानी रविवार को 18 करोड़ रुपये का शानदार कलेक्शन किया। अब चौथे और पांचवें दिन के आंकड़े सामने आ गए हैं।

मीडिया की रिपोर्ट के अनुसार फिल्म ने मंगलवार को 7.75 करोड़ का बिजनेस किया है। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस का मंडे टेस्ट भी पास कर लिया है और अब तक फिल्म ने भारत में करीब 60.17 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है। फिल्म समीक्षक और ट्रेड एक्सपर्ट तरण आदर्श ने भी भविष्यवाणी की है कि फिल्म पहले हफ्ते में ही 70 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर जाएगी। इतना ही नहीं, ये भी कहा जा रहा है कि फिल्म दूसरे हफ्ते तक 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर जाएगी।

इस फिल्म से करण जौहर ने 8 साल बाद बतौर डायरेक्टर वापसी की है। ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में आलिया ने एक बंगाली लड़की और रणवीर ने एक पंजाबी लड़के का किरदार निभाया है। साथ ही फिल्म में धर्मेंद्र, जया बच्चन, शबाना आजमी, क्षिति जोग समेत कई कलाकार अहम भूमिका निभा रहे हैं।