Saturday, September 21"खबर जो असर करे"

बिग बाॅस ओटीटी के घर से बाहर हुए साइरस ब्रोचा

छोटे पर्दे का मशहूर रियलिटी शो ”बिग बॉस ओटीटी 2” दिन-ब-दिन मजेदार होता जा रहा है। पिछले हफ्ते खबर आई थी कि शो से एविक्शन नहीं हुआ है और शो को दो हफ्ते के लिए बढ़ा दिया गया है, लेकिन अब खबरें हैं कि एक सदस्य ने शो छोड़ दिया है। इस सदस्य को पारिवारिक आपात स्थिति के कारण शो छोड़ना पड़ा है।

 

बिग बॉस के घर से अचानक बाहर निकलने वाले सदस्य का नाम साइरस ब्रोचा है। हाल ही में वीकेंड का वार में साइरस ने सलमान खान से रिक्वेस्ट की थी कि उन्हें शो छोड़ने की इजाजत दी जाए। उन्हें बताया गया कि उन्हें नींद नहीं आती और वे भोजन के बिना जीवित नहीं रह सकते, साथ ही उन्हें मधुमेह से संबंधित अन्य समस्याएं भी थीं, लेकिन सलमान ने उन्हें साफ कर दिया था कि उन्होंने कॉन्ट्रैक्ट साइन कर लिया है, इसलिए वह शो नहीं छोड़ सकते। अगर वह शो छोड़ना चाहते हैं तो उन्हें भारी जुर्माना देना होगा।

 

बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 के लेटेस्ट एपिसोड में साइरस को शो छोड़ते हुए देखा गया। एपिसोड में दिखाया गया कि बिग बॉस साइरस को कन्फेशन रूम में बुलाते हैं और उन्हें पारिवारिक आपातकाल के बारे में बताते हैं। इस बात से उन्हें झटका लगा और उन्होंने शो छोड़ दिया। इसके बाद बिग बॉस ने सभी घरवालों को लिविंग एरिया में इकट्ठा होने के लिए कहा। उन्होंने बाकी सदस्यों को बताया कि बिग बॉस ने मानवीय आधार पर साइरस को घर छोड़ने की इजाजत दे दी है।

 

चैनल ने साइरस के घर से बाहर निकलने को लेकर एक बयान जारी किया है। इसमें कहा गया है कि अचानक पारिवारिक आपातकाल के कारण, साइरस ब्रोचा को बिग बॉस ओटीटी 2 से बाहर निकलना पड़ा। हम चाहते हैं कि साइरस और उनका परिवार उनके अनुरोध पर उनकी निजता का सम्मान करें।