Saturday, September 21"खबर जो असर करे"

रिलीज से पहले फिल्म ‘जवान’ ने की करोड़ों की कमाई

बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान, नयनतारा और विजय सेतुपति की बहुचर्चित फिल्म ‘जवान’ ने रिलीज से पहले ही अच्छी खासी कमाई कर ली है। एटली कुमार निर्देशित फिल्म ‘जवान’ के म्यूजिक राइट्स 36 करोड़ रुपये में बेचे गए हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, टी-सीरीज ने फिल्म ”जवान” के म्यूजिक राइट्स खरीद लिए हैं। कहा जाता है कि यह इंडस्ट्री में किसी फिल्म के म्यूजिक राइट्स 36 करोड़ में बिकने का अब तक का एकमात्र रिकॉर्ड है।

बॉलीवुड किंग खान की फिल्म ‘जवान’ की जमकर चर्चा हो रही है। इससे फिल्म के म्यूजिक राइट्स ने अच्छी खासी कमाई कर ली है। बॉलीवुड मीडिया की एक रिपोर्ट के मुताबिक, डायरेक्टर एटली कुमार और शाहरुख खान जल्द ही इस बहुप्रतीक्षित एक्शन फिल्म का टीजर सोशल मीडिया पर रिलीज करेंगे। हालांकि, तारीख को लेकर कोई आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है। सोशल मीडिया पर वायरल हो रही रिपोर्ट्स के मुताबिक, जवान का टीजर 7 जुलाई या 15 जुलाई को रिलीज हो सकता है।

शाहरुख खान की फिल्म ‘जवान’ का टीजर जुलाई महीने में रिलीज होगा। कहा जा रहा है कि ‘जवान’ का डिजिटल लॉन्च भव्य होने वाला है। इस ग्रैंड इवेंट में शाहरुख खान और एटली एक साथ फिल्म का टीजर रिलीज करेंगे। इसके अलावा ‘जवान’ के टीजर में शाहरुख खान उस अंदाज में नजर आएंगे जो पहले किसी ने नहीं देखा होगा। तमिल डायरेक्टर एटली कुमार फिल्म ‘जवान’ से हिंदी इंडस्ट्री में डेब्यू करेंगे। ‘जवान’ 7 सितंबर 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

शाहरुख खान की फिल्म ‘जवान’ की रिलीज डेट कृष्ण जन्माष्टमी है। ऐसे में इस छुट्टी का फायदा शाहरुख खान की फिल्म को मिलने की संभावना है। फिल्म का निर्देशन साउथ डायरेक्टर एटली ने किया है और इस फिल्म में शाहरुख खान डबल रोल में नजर आएंगे।