Saturday, September 21"खबर जो असर करे"

ओम राउत-कृति सेनन के किस वीडियो से छिड़ा विवाद, मंदिर के पुजारी को आया गुस्सा

डायरेक्टर ओम राउत इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ”आदिपुरुष” को लेकर सुर्खियों में हैं। साउथ के सुपरस्टार प्रभास इस बहुचर्चित फिल्म में श्रीराम की भूमिका निभाएंगे और अभिनेत्री कृति सनोन सीता की भूमिका निभाएंगी। फिल्म ”आदिपुरुष” के फाइनल ट्रेलर के लिए तिरुपति में एक भव्य आयोजन किया गया। इस बार फिल्म की पूरी टीम मौजूद थी, लेकिन वायरल फोटो को लेकर एक नया विवाद शुरू हो गया है।

तिरुपति बालाजी मंदिर परिसर में देवदर्शन करने के बाद निर्देशक ओम राउत ने एक-दूसरे को अलविदा कहने के बाद कृति सेनन को किस किया। दोनों उस समय मंदिर परिसर में इस तरह के व्यवहार को लेकर ट्रोल हो रहे हैं। आंध्र प्रदेश के बीजेपी नेता रमेश नायडू नागोथू ने इसे लेकर ट्वीट किया और आपत्ति जताई। इसके बाद अब तेलंगाना के चिलकुर बालाजी मंदिर के मुख्य पुजारी ने भी इस घटना को निंदनीय करार दिया है। चिलकुर बालाजी मंदिर के मुख्य पुजारी ने कहा, “यह बहुत ही घिनौना कृत्य है। यहां तक कि पति-पत्नी भी वहां मंदिर में एक साथ नहीं जाते। आप होटल के कमरे में जा सकते हैं और जो चाहें कर सकते हैं। मंदिर परिसर में इस तरह का व्यवहार रामायण और देवी सीता का अपमान करने के समान है।”

भाजपा नेता रमेश नायडू नागोथु ने ओम राउत और कृति के वायरल वीडियो पर आपत्ति जताते हुए कहा, ””इतने पवित्र स्थान पर ऐसा व्यवहार कितना उचित है? वेंकटेश्वर स्वामी मंदिर में इस तरह गले मिलना और चूमना अपमानजनक और अस्वीकार्य है।” यह ट्वीट किया गया था। यह बात भी सामने आई कि कुछ देर बाद ही उन्होंने ट्वीट डिलीट कर दिया, लेकिन तब तक उनके ट्वीट के स्क्रीनशॉट सोशल मीडिया पर वायरल हो चुके थे।

इस बीच, निर्देशक ओम राउत और कृति सनोन ने अभी तक इस पूरे विवाद पर कोई टिप्पणी नहीं की है। उनकी फिल्म ”आदिपुरुष” 16 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।