Friday, September 20"खबर जो असर करे"

इंग्लैंड टीम को राहत, ओली रॉबिन्सन के घुटने को नहीं हुआ कोई नुकसान

लंदन। आयरलैंड के खिलाफ टेस्ट मैच से पहले इंग्लैंड क्रिकेट टीम के लिए राहत वाली खबर है। टीम के तेज गेंदबाज ओली रॉबिन्सन का घुटना ठीक है और वे मैच से पहले टीम के साथ जुड़ जाएंगे। स्कैन से पता चला है कि रॉबिन्सन के बाएं टखने को कोई नुकसान नहीं हुआ है।

दरअसल, पिछले हफ्ते रॉबिन्सन काउंटी चैम्पियनशिप डिवीजन-2 में ससेक्स की ओर से खेलते हुए चोटिल हो गए थे। ग्लेमोर्गन के खिलाफ मैच खेलते समय उन्हें बाएं टखने में दिक्कत हुई थी। इसके बाद सोमवार को उनका स्कैन कराया गया, जिससे पता चला कि उनके टखने को कोई नुकसान नहीं हुआ है।

इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) ने मंगलवार को अपडेट देते हुए बताया कि ओली रॉबिन्सन का सोमवार को स्कैन हुआ। स्कैन के परिणामों से पता चला है कि टखने को कोई नुकसान नहीं हुआ है। रॉबिन्सन इस सप्ताह के अंत में आयरलैंड के खिलाफ लॉर्ड्स में 1 जून से शुरू होने वाले एक मात्र टेस्ट मैच से पहले इंग्लैंड की टेस्ट टीम के साथ जुड़ेंगे। रॉबिन्सन इंग्लैंड के टेस्ट स्क्वाड का हिस्सा हैं।

उल्लेखनीय है कि आयरलैंड के खिलाफ एक मात्र टेस्ट मैच लंदन के लॉर्ड्स क्रिकेट ग्राउंड में 1 जून से खेला जाएगा। वहीं इसके बाद 16 जून से इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के बीच एशेज सीरीज की शुरुआत होनी है।

आयरलैंड के खिलाफ मैच के लिए इंग्लैंड टेस्ट स्क्वाड:
बेन स्टोक्स (कप्तान), जेम्स एंडरसन, जॉनी बेयरस्टो, स्टुअर्ट ब्रॉड, हैरी ब्रूक, जक क्रॉली, बेन डकेट, डैन लॉरेंस, जैक लीच, ओली पोप, मैथ्यू पॉट्स, ओली रॉबिन्सन, जो रूट, क्रिस वोक्स, मार्क वुड।