Saturday, September 21"खबर जो असर करे"

अपने बोल्ड लुक की वजह से ट्रोल हुईं नेहा शर्मा

बॉलीवुड एक्ट्रेसेस और उनका फैशन हमेशा चर्चा का विषय रहता है। इस वक्त बॉलीवुड में हो रहे अलग-अलग इवेंट्स और कई सिने स्टार्स के पहने हुए कपड़ों को लेकर काफी चर्चा हो रही है। बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा शर्मा को हाल ही में बॉम्बे टाइम्स फैशन वीक इवेंट के दौरान इस ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा है।

नेहा शर्मा ने हाल ही में बॉम्बे टाइम्स फैशन वीक में भाग लिया और अपने हॉट और बोल्ड आउटफिट से कई लोगों का ध्यान खींचा। रैंपवॉक के लिए नेहा शर्मा ने पीले रंग का डिजाइनर लहंगा पहना था। नेटिजेंस ने नेहा को ट्रोल करना शुरू कर दिया है, क्योंकि उनके ऊपर पहना गया टॉप काफी बोल्ड है। नेहा इस आउटफिट में बेहद बोल्ड अवतार में नजर आ रही हैं। नेहा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है और लोगों ने उन्हें ट्रोल कर दिया है।

कुछ ने नेहा के फैशन की तारीफ की है तो कई लोगों ने नेहा की आलोचना की है। नेहा के रिवीलिंग आउटफिट को देखकर नेटिज़न्स ने कमेंट किया है कि वह उर्फी जावेद की कॉपी हैं। एक यूजर ने लिखा, ”क्या अच्छा दिखने के लिए ऐसे कपड़े पहनना अनिवार्य है?” एक दूसरे यूजर ने लिखा, ”अश्लीलता का ट्रेंड चल रहा है।” तीसरे ने लिखा, ”मुझे लगता है अब सबको पता है कि अगर लाइमलाइट में आना है तो बस एक काम करो कपड़े कम पहनो और दांत ज्यादा दिखाओ।”

नेहा शर्मा और उनकी बहन आयशा शर्मा दोनों ही सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। उनके जिम लुक की तस्वीरें भी काफी वायरल होती रही हैं। नेहा शर्मा अब नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ फिल्म ”जोगीरा सारा” में नजर आएंगी।