Saturday, September 21"खबर जो असर करे"

तनीषा संतोषी ने गांधी गोडसे फिल्म से डेब्यू करने का अपना अनुभव किया साझा

राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता निर्देशक राजकुमार संतोषी की फिल्म ‘गांधी गोडसे एक युद्ध’ के ट्रेलर ने दर्शकों का ध्यान खींचा है और वे गांधी गोडसे एक युद्ध देखने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस फिल्म से तनीषा संतोषी अपना डेब्यू करने जा रही हैं। इस फिल्म में विचारधाराओं के युद्ध के लिए गांधी और गोडसे को एक साथ लाने में अभिनेत्री एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाती हैं।

अपने डेब्यू के बारे में बात करते हुए तनीषा ने कहा, “एक अनूठी फिल्म का हिस्सा बनना, जिसमें कुछ बेहतरीन तकनीशियन काम कर रहे हैं, मेरे लिए सपने के सच होने जैसा है। फिल्म में मुझे बहुत कुछ सीखने को मिला और ऐसे अनुभवी अभिनेताओं के साथ काम करना कलाकार के रूप में मेरे लिए एक समृद्ध अनुभव था।

अभिनेत्री ने राजकुमार संतोषी के मार्गदर्शन में काम करने को लेकर कहा, उनके साथ काम करना अद्भुत रहा। मैं शूटिंग के पहले दिन को कभी नहीं भूलूंगी जब उन्होंने ‘एक्शन’ कहा था। वह किसी भी अभिनेता के लिए सबसे अच्छे निर्देशक हैं। वह एक परफेक्शनिस्ट हैं और हमेशा अभिनेता से सर्वश्रेष्ठ निकालते हैं। मैं अपनी पहली फिल्म में ही उनके साथ काम करके खुद को धन्य महसूस कर रही हूं। वह अपने आप में एक पूरी फिल्म इंडस्ट्री हैं।

आपको बता दें कि फिल्म में दीपक अंतानी, चिन्मय मंडलेकर और नवोदित अभिनेता अनुज सैनी भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। यह फिल्म 26 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है।