Saturday, September 21"खबर जो असर करे"

कंट्रोवर्सी किंग केआरके का दावा, टलेगी पठान की रिलीज

यश राज फिल्म्स के बैनर तले बनी बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख खान की अपकमिंग फिल्म पठान रिलीज से पहले ही विवादों में घिरी हुई है। फिल्म के गाने बेशरम रंग में दीपिका पादुकोण के ऑरेन्ज कलर की बिकिनी को लेकर देश भर में प्रदर्शन हुए हैं। इसी बीच कंट्रोवर्सी किंग के नाम से मशहूर कमाल आर खान उर्फ केआरके ने फिल्म को लेकर बड़ा दावा किया है।

केआरके ने सोशल मीडिया पर पोस्ट लिखकर दावा किया है कि ‘पठान’ की रिलीज टल गई है। उन्होंने ये भी कहा कि अगले कुछ दिनों में इसकी घोषणा की जा सकती है। केआरके ने ट्वीट करते हुए लिखा, ‘यह कंफर्म है कि पठान टाइटल अब नहीं रहा। ऑरेंज बिकिनी भी नहीं रही लेकिन अब मेकर्स ने फिल्म की रिलीज को टालने का फैसला किया है। ऑफिशियल अनाउंसमेंट आज या कल हो सकती है।

इसके बाद केआरके ने एक और ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने कहा कि, ‘अगर सिर्फ मेरे रिव्यू की वजह से शाहरुख खान की फिल्म ‘पठान’ फ्लॉप हो जाएगी, तो बता दूं कि यह गलत है। उनकी फिल्म 3 कारणों से फ्लॉप होगी, पहला तो गलत नाम के कारण, दूसरा एक जैसी स्टोरी और एक्शन की वजह से और तीसरा पब्लिक द्वारा बायकॉट। अगर वह रिव्यू करने से मना करेंगे तो नहीं करूंगा।’ हालांकि सूत्रों की मानें तो यशराज स्टूडियो ने केआरके के फिल्म के इस दावे को सिरे से खारिज कर दिया है।

गौरतलब है कि फिल्म पठान में शाहरुख खान के अलावा दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम भी अहम भूमिका में हैं। पठान के निर्देशक सिद्धार्थ आनंद और प्रोड्यूसर आदित्य चोपड़ा हैं। इस फिल्म से शाहरुख खान बॉलीवुड में धमाकेदार वापसी कर रहे हैं। यह फिल्म अगले साल 25 जनवरी, 2023 को हिंदी, तमिल और तेलुगु भाषा में रिलीज होने जा रही है। किंग खान के फैंस उनकी इस फिल्म का बेसब्री के साथ इंतजार कर रहे हैं।