Saturday, September 21"खबर जो असर करे"

fifa world देखने पहुंचें शाहरुख खान ‘पठान’ का प्रमोशन हुआ

शाहरुख खान अपनी अपकमिंग फिल्म ‘पठान’ का प्रमोशन भी हो गया। वहीं फुटबॉल कप के इस फाइनल मुकाबले को देखने के लिए दीपिका पादुकोण भी कतर पहुंचेंगी।
पूरी दुनिया में फीफा वर्ल्ड कप 2022 के लिए लोगों में जबरदस्त एक्साइटमेंट देखने को मिल रहा है। 18 दिसंबर को अर्जेंटीना और फ्रांस के बीच कतर में फीफा वर्ल्ड कप 2022 का आखिरी मुकाबला है। फीफा वर्ल्ड कप 2022 का खुमार बॉलीवुड सितारों पर भी सर चढ़कर बोल रहा था।
रिपोर्ट्स के अनुसार फिल्म अभिनेता शाहरुख खान भी फीफा वर्ल्ड कप 2022 के फाइनल मुकाबले को देखने के लिए कतर पहुंचेंगे। इस दौरान शाहरुख खान अपनी अपकमिंग फिल्म ‘पठान’ का प्रमोशन भी करेंगे। फुटबॉल कप के इस फाइनल मुकाबले को देखने के लिए दीपिका पादुकोण भी कतर पहुंचेंगी। इसके अलावा कार्तिक आर्यन, आदित्य रॉय कपूर, डिनो मोरिया आदि सितारे भी फाइनल मुकाबला देखने जाएंगे।
अभिनेत्री अनन्या पांडे भी इस फाइनल मुकाबले को लेकर काफी उत्साहित है। रिपोर्ट्स के अनुसार अनन्या पांडे की दोस्त शनाया कपूर अपने पिता संजय कपूर के साथ इस फाइनल मुकाबले का लुत्फ़ उठाने के लिए कतर पहुंच चुकी हैं। इनके अलावा अभिनेता रणवीर सिंह भी फाइनल मुकाबले के दौरान मौजूद रहेंगे।