Friday, September 20"खबर जो असर करे"

शादी की सालगिरह पर अनुष्का शर्मा ने शेयर की अनदेखी तस्वीरें

सेलिब्रिटी कपल अनुष्का शर्मा और विराट कोहली की शादी की आज पांचवीं सालगिरह है। इस खास मौके पर अनुष्का शर्मा ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर कुछ अनदेखी तस्वीरें साझा करते हुए विराट कोहली को शादी की सालगिरह की बधाई दी है।

इनमें से पहली तस्वीर अनुष्का शर्मा की परी फिल्म की है। इस फोटो को फोटोशॉप किया गया है, जिसमें सामने की तरफ अनुष्का शर्मा हैं और पीछे की तरफ भूत की जगह विराट कोहली खड़े हैं। वहीं दूसरी तस्वीर में विराट अनुष्का के साथ सेल्फी लेते नजर आ रहे हैं। एक अन्य तस्वीर में विराट कोहली हॉस्पिटल में बेड पर लेटे नजर आ रहे हैं। दरअसल जब डिलीवरी के दौरान अनुष्का शर्मा दर्द में थीं, तो विराट कोहली उनको बेहतर फील कराने के लिए डिलीवरी के अगले दिन उनके साथ बगल वाले बेड पर लेटे हुए थे।

अनुष्का का यह पोस्ट वायरल हो रहा है। फैंस दोनों को शादी की सालगिरह की बधाई दे रहे हैं। अनुष्का शर्मा और विराट कोहली इंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के सबसे फेमस कपल में से एक हैं। विरुष्का के नाम से मशहूर अनुष्का शर्मा और विराट कोहली की मुलाकात साल 2013 में एक शैम्पू के विज्ञापन के दौरान हुई थी। इसके बाद दोनों एक-दूसरे को डेट करने लगे थे और अक्सर कई मौकों पर साथ भी नजर आते थे। दोनों ने 11 दिसंबर 2017 को इटली में परिवार की मौजूदगी के बीच शादी की थी और 11 जनवरी, 2021 को दोनों एक प्यारी सी बेटी के माता-पिता बने जिसका नाम उन्होंने वामिका रखा।