Friday, September 20"खबर जो असर करे"

राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के सौ साल के सफर पर बन रही है वेब सीरीज

इस समय बॉलीवुड इंडस्ट्री में अलग-अलग विषयों पर फिल्में बन रही हैं। वास्तविक घटनाओं से लेकर वेब श्रृंखला और प्रसिद्ध हस्तियों पर वृत्तचित्र तक। ऐसी वेब सीरीज को दर्शकों का खूब प्यार भी मिल रहा है और देखा जा रहा है कि हर तरफ इसकी चर्चा हो रही है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह के जीवन पर भी फिल्में बन चुकी हैं। अब देश के सबसे बड़े संगठनों में से एक राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) पर वेब सीरीज बनने जा रही है। यह वेब सीरीज आरएसएस के 100 साल पूरे होने के मौके पर रिलीज होगी। वेब सीरीज का निर्माण 6 अलग-अलग निर्देशकों ने किया है।

इसकी जानकारी ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने सोशल मीडिया को दी। उन्होंने वेब सीरीज का फर्स्ट लुक शेयर किया है, जिसमें एक शख्स आरएसएस की पोशाक में नजर आ रहा है। पोस्टर में सीरीज के बारे में जानकारी भी शेयर की गई है।

तरण आदर्श ने पोस्टर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘6 राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता निर्देशक आरएसएस के 100 साल का जश्न मनाने के लिए एक साथ आ रहे हैं। इसका नाम ‘वन नेशन’ रखा गया है। प्रियदर्शन, विवेक अग्निहोत्री, चंद्रप्रकाश द्विवेदी, मंजू बोरा, जॉन मैथ्यू माथन और संजय पूरनसिंह चौहान इस श्रृंखला का निर्देशन संभालेंगे।