Saturday, September 21"खबर जो असर करे"

‘रामायण’ में रणबीर कपूर होंगे श्री राम और आलिया भट्ट निभाएंगी सीता की भूमिका

पिछले कुछ सालों में बॉलीवुड में कई ऐतिहासिक और पौराणिक फिल्में रिलीज हुई हैं। इस समय सर्वत्र रामायण पर आधारित ‘आदिपुरुष’ की चर्चा है। इसी तरह कुछ दिनों पहले नितेश तिवारी ने भी ‘रामायण’ पर आधारित एक फिल्म का ऐलान किया था, लेकिन अब इस फिल्म को लेकर साउथ के एक सुपरस्टार ने बड़ा फैसला लिया है।

निर्देशक नितेश तिवारी की ‘रामायण’ में रणबीर कपूर श्री राम की भूमिका में नजर आएंगे, जबकि अभिनेत्री आलिया भट्ट फिल्म में सीता की भूमिका निभाएंगी। दक्षिण के सुपरस्टार यश को फिल्म में रावण की भूमिका निभाने के लिए संपर्क किया गया था, लेकिन उन्होंने इस फिल्म को एक खास वजह से रिजेक्ट कर दिया है।

फिल्म ‘रामायण’ में रावण की भूमिका के लिए संपर्क किए जाने के बाद यश फिल्म में भूमिका निभाने के लिए बहुत उत्सुक थे। यह भूमिका निभाना उनके लिए और भी चुनौतीपूर्ण होने वाला था, लेकिन उनकी टीम ने उन्हें भूमिका न निभाने की सलाह दी और यश मान गए। हाल ही में एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा, “मुझे अपने फैंस की भावनाओं को जानना ज्यादा जरूरी लगता है। वे मेरे प्रति बहुत संवेदनशील हैं और अगर मैं उनकी इच्छा के विरुद्ध कुछ करता हूं, तो वे मुझे अलग तरह की प्रतिक्रिया देते हैं।”

सोशल मीडिया पर यश के इस फैसले की उनके फैंस जमकर तारीफ कर रहे हैं, तो अब नेटिज़न्स यह जानने के लिए उत्सुक हैं कि इस फिल्म में रावण की भूमिका कौन निभाएगा। कहा जा रहा है कि जल्द ही इस फिल्म के बारे में और जानकारी सामने आएगी।