Friday, September 20"खबर जो असर करे"

मुंबई में सनी देओल के बंगले की नीलामी रद्द

अभिनेता सनी देओल के बंगले की नीलामी को लेकर नई जानकारी सामने आई है। बैंक ऑफ बड़ौदा ने ई-नीलामी नोटिस वापस ले लिया है। तकनीकी कारणों से यह नोटिस वापस ले लिया गया है। ऐसे में अभिनेता सनी देओल के बंगले की नीलामी रद्द कर दी गई है। सनी देओल ने 56 करोड़ का लोन लिया था, जिसे नहीं चुकाने पर बैंक ऑफ बड़ौदा ने जुहू स्थित सनी देओल के बंगले की नीलामी के लिए विज्ञापन प्रकाशित किया। विज्ञापन के मुताबिक, नीलामी 25 सितंबर को होनी थी।

नीलामी का विज्ञापन क्यों किया गया

सनी देओल ने बैंक ऑफ बड़ौदा से लोन लिया था। इसके लिए जुहू में सनी विला नाम का बंगला गिरवी रखा गया था। सनी देओल ने ये लोन नहीं चुकाया तो 56 करोड़ की रकम डिफॉल्ट कर दी है। बकाया वसूलने के लिए आखिरकार बैंक द्वारा सनी देओल का बंगला नीलाम करने का फैसला लिया गया। हालांकि बाद में बैंक ने यह फैसला वापस ले लिया है।

 

सनी देओल की गदर 2 ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन किया है। फिल्म रिलीज हुए दस दिन हो गए हैं। इस फिल्म ने 375 करोड़ की कमाई की है। साथ ही ये फिल्म अभी भी बॉक्स ऑफिस पर बंपर कलेक्शन कर रही है। गदर 2 फिल्म जल्द ही 400 करोड़ रुपये के क्लब में शामिल हो जाएगी। 22 साल बाद गदर में तारा सिंह दर्शकों को खूब पसंद आ रहे हैं।