Saturday, September 21"खबर जो असर करे"

बॉक्स ऑफिस पर प्रभास की ‘सालार’ का जलवा बरकरार, सातवें दिन भी करोड़ों की कमाई

प्रभास की ‘सालार’ बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार कमाई कर रही है। इस फिल्म को दर्शकों से काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला है। इतना ही नहीं, प्रभास की क्राइम थ्रिलर इस साल की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है। ‘सालार’ ने रिलीज के सातवें दिन भी करोड़ों की कमाई की है। 7वें दिन के कलेक्शन के बाद फिल्म के 500 करोड़ क्लब में शामिल होने की संभावना है।

‘सालार’ 22 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। फिल्म ने रिलीज के पहले दिन से ही बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया है। फिल्म ने पहले दिन 90.70 करोड़ रुपये की कमाई की। यह फिल्म साल की सबसे ज्यादा ओपनिंग करने वाली फिल्म बन गई है। ‘सालार’ ने रिलीज के दूसरे दिन 56.35 करोड़ रुपये, तीसरे दिन 62.05 करोड़ रुपये, चौथे दिन 46.30 करोड़ रुपये, पांचवें दिन 24.90 करोड़ रुपये और छठे दिन 15.10 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया। अब फिल्म के सातवें दिन की कमाई के आंकड़े सामने आ गए हैं।

सैकनिलक की ट्रेंड रिपोर्ट के मुताबिक ‘सालार’ ने रिलीज के सातवें दिन 13.50 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है। इसके साथ ही ‘सालार’ का 7 दिनों का कुल कलेक्शन अब 308.90 करोड़ रुपये हो गया है। ‘सालार’ न सिर्फ देश में बल्कि दुनिया भर में जबरदस्त मुनाफा कमा रही है। फिल्म को ग्लोबल बॉक्स ऑफिस पर भी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है।

फिल्म की वर्ल्डवाइड कमाई की बात करें तो ‘सालार’ ने रिलीज के 6 दिनों में 450.70 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर लिया है। सातवें दिन फिल्म का वर्ल्डवाइड कलेक्शन 20-30 करोड़ रुपये बढ़ने की संभावना है। 7वें दिन के कलेक्शन के बाद फिल्म के 500 करोड़ क्लब में शामिल होने की संभावना है।