Saturday, September 21"खबर जो असर करे"

बेटी सोनाक्षी की शादी पर शत्रुघ्न सिन्हा बोले, आजकल बच्चे परमिशन नहीं लेते…

मुंबई। ‘हीरामंडीः द डायमंड बाजार’ की सक्सेस को एन्जॉय कर रही सोनाक्षी सिन्हा की शादी चर्चा हो रही है. कई रिपोर्ट में दावा किया गया कि वह रुमर्ड बॉयफ्रेंड जहीर इकबाल से 23 जून को शादी करने वाली हैं. इसके लिए उनके पिता शत्रुघ्न सिन्हा ने परमिशन भी दे दी है. हालांकि सोनाक्षी और जहीर ने अभी तक इन दावों पर कोई कमेंट नहीं किया है, लेकिन एक्टर से नेता बने शत्रुघ्न ने शादी की अफवाहों पर अपनी चुप्पी तोड़ी है. शत्रुघ्न ने कहा कि सोनाक्षी ने उन्हें कुछ नहीं बताया है.
शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि आजकल बच्चे शादी करने के लिए परमिशन नहीं मांगते हैं. इसके बजाय, वे अपने फैसले के बारे में पेरेंट्स को बता देते हैं. उन्होंने कहा, “मैं अभी दिल्ली में हूं. चुनाव नतीजों के बाद, मैं यहां आया. मैंने अपनी बेटी की प्लानिंग के बारे में किसी से बात नहीं की है. तो आपका सवाल है कि क्या वह शादी कर रही है? इसका जवाब यह है कि उसने मुझे इसके बारे में कुछ नहीं बताया है.”

क्या है सोनाक्षी सिन्हा-जहीर इकबाल की लव स्टोरी
शत्रुघ्न सिन्हा ने आगे कहा, “मैं भी उतना ही जानता हूं जितना मैंने मीडिया को बताया है. अगर वह मुझे विश्वास में लेगी, तो मैं और मेरी पत्नी कपल को अपना आशीर्वाद देंगे. हम हमेशा उनकी खुशियों की कामना करते हैं.” उन्होंने कहा कि उन्हें भरोसा है कि सोनाक्षी अपने लिए सही फैसला लेंगी.
सोनाक्षी को अपने फैसले लेने का अधिकारः शत्रुघ्न सिन्हा
शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा, “हमें अपनी बेटी के फैसले पर पूरा भरोसा है. वह कभी भी संविधान के बाहर या गैरकानूनी फैसला नहीं लेगी. एक एडल्ट के तौर पर उसे अपने फैसले खुद लेने का अधिकार है. इतना कहने के बाद, मैं यह कहना चाहूंगा कि जब भी मेरी बेटी की शादी होगी, मैं बारात के सामने नाचना चाहूंगा.”

हमें शादी की सूचना मिलने का इंतजार हैः शत्रुघ्न सिन्हा
शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि उन्हें भी कथित शादी के बारे में बहुत सारे फोन आए हैं, लेकिन उन्हें इस शादी के बारे में बहुत कम जानकारी है. उन्होंने कहा, “मेरे करीबी लोग मुझसे पूछ रहे हैं कि मुझे इस (कथित शादी) के बारे में क्यों नहीं पता है, और मीडिया को इसके बारे में पता है. मैं बस इतना कह सकता हूं कि आज कल के बच्चे सहमति नहीं लेते मां-बाप के, सिर्फ सूचना देते हैं. हमें सूचना मिलने का इंतजार है.”