Saturday, September 21"खबर जो असर करे"

फोटोग्राफर्स के चिल्लाने से परेशान हुईं सारा, वीडियो वायरल

एक्ट्रेस सारा अली खान अपनी एक्टिंग से हमेशा दर्शकों का दिल जीतती हैं। सारा अपनी फिल्मों को लेकर काफी चर्चा में रहती हैं। फिलहाल सारा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। इस वीडियो में सारा फोटोग्राफर्स से नाराज नजर आ रही हैं।

सारा के वायरल वीडियो में दिख रहा है कि वह किसी रेस्टोरेंट में जा रही हैं। तभी वहां मौजूद फोटोग्राफर्स सारा का नाम चिल्लाने लगते हैं। इसके बाद सारा फोटो के लिए पोज देकर रेस्टोरेंट के अंदर चली गयीं। इतने में फोटोग्राफर्स फिर से चिल्लाने लगते हैं। सारा ने पीछे मुड़कर फोटोग्राफर्स से कहा, ”चिल्लाओ मत! रेस्टोरेंट में लोग देख रहे हैं।” सारा का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। इस वीडियो पर एक नेटीजन ने कमेंट किया, ”वह बहुत विनम्र हैं। उसमें बिल्कुल भी अहंकार नहीं है।” एक अन्य यूजर ने कमेंट किया, ”सारा अपनी मां की तरह दिखती हैं।”

वर्कफ्रंट की बात करें तो कुछ दिनों पहले सारा की फिल्म ”जरा हटके जरा बचके” रिलीज हुई थी। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर करोड़ों की कमाई की। अब दर्शकों को सारा की आने वाली फिल्मों का बेसब्री से इंतजार है। अतरंगी रे, केदारनाथ, लव आज कल, कुली नंबर 1, गैसलाइट में सारा के अभिनय की कई लोगों ने सराहना की। सारा सोशल मीडिया पर भी एक्टिव रहती हैं। सारा अपने आने वाले प्रोजेक्ट्स की जानकारी सोशल मीडिया के जरिए शेयर करती रहती हैं।