Saturday, September 21"खबर जो असर करे"

प्रधानमंत्री मोदी 16 जुलाई को बुंदेलखण्ड को देंगे सौगात

लखनऊ, 15 जुलाई (एजेंसी)। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 16 जुलाई को बुंदेलखंड एक्सप्रेस-वे का उद्घाटन करेंगे। इस बड़ी उपलब्धि के लिए जालौन जिले की खुरई तहसील के कैथेरी गांव में भव्य कार्यक्रम का आयोजन किया गया है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बुंदेलखंड एक्सप्रेस-वे के लोकार्पण कार्यक्रम को लेकर एक ट्वीट भी किया है।

प्रधानमंत्री मोदी ने अपने ट्वीट में लिखा है कि बुंदेलखण्ड के हमारे भाईयों बहनों के लिए 16 जुलाई का दिन बेहद खास है। जालौन जिले में आयोजित कार्यक्रम में बुंदेलखण्ड एक्सप्रेस-वे का लोकार्पण किया जाएगा। यह परियोजना स्थानीय स्तर पर अर्थव्यवस्था और कनेक्टेविटी को मजबूत करेगी।

मिली जानकारी के मुताबिक जालौन में आयोजित इस कार्यक्रम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सुबह 11:30 बजे शिरकत करेंगे। कार्यक्रम में उनके साथ उत्तर प्रदेश की राज्यपाल आनंदीबेन पटेल और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ समेत कई बड़े नेता और शासन के आला अधिकारी भी मौजूद होंगे। इस दौरान पीएम मोदी सभा को भी संबोधित करेंगे।

उल्लेखनीय है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 29 फरवरी 2020 को बुंदेलखंड एक्सप्रेस-वे के निर्माण का शिलान्यास किया था। इस एक्सप्रेस-वे का निर्माण 28 महीने के भीतर पूरा कर लिया गया है और अब इसका उद्घाटन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कर रहे हैं। इस लंबाई 296 किलोमीटर है।

-प्रधानमंत्री मोदी ने ट्वीट कर बुंदेलखण्डवासियों के लिए बताया विशेष दिन