Saturday, September 21"खबर जो असर करे"

पूनम पांडे की मौत के बाद ये वीडियो हो रहा है वायरल

मनोरंजन जगत और सोशल मीडिया पर इस समय सिर्फ पूनम पांडे के नाम की ही चर्चा हो रही है। हमेशा अपनी बोल्ड फोटो और वीडियो को लेकर सुर्खियों में रहने वालीं पूनम पांडे की मौत की खबर अब हर तरफ फैल गई है। हालांकि उनके कुछ फैंस इस बात पर यकीन नहीं करना चाहते। तो कुछ लोग ये सुनकर चौंक जाते हैं। पूनम पांडे का 32 साल की उम्र में निधन हो गया है। उनके सोशल मीडिया अकाउंट के मुताबिक पूनम पांडे की मौत सर्वाइकल कैंसर के कारण हुई। इसी बीच उनका एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और लोग इसे बार-बार देख रहे हैं।

एक्ट्रेस पूनम पांडे की मौत पर अभी भी सस्पेंस बरकरार है। राहुल वैद्य, विनीत कक्कड़ और एक्ट्रेस के कथित बॉयफ्रेंड बिपिन हेडेकर ने भी पूनम पांडे की मौत को महज अफवाह बताया है। सोशल मीडिया पर लोगों ने इसे पब्लिसिटी स्टंट भी बताया है। इन सबके बीच सोशल मीडिया पर पूनम पांडे का एक हॉट वीडियो वायरल हो रहा है।

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर ”#PoonamPandeyDeath” अभी भी ट्रेंड कर रहा है। हालांकि, इन सबके बीच एक्ट्रेस पूनम पांडे का एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो को खुद पूनम पांडे ने पिछले महीने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया था। इस वायरल वीडियो में वह बिकिनी में स्विमिंग पूल में चिल करती नजर आ रही हैं

इस वीडियो में पूनम पांडे ने बिकिनी पहनी हुई है और उन्होंने अपनी हॉटनेस और खूबसूरती के जादू से पानी में आग लगा दी है। हॉट वीडियो पोस्ट करते हुए पूनम ने कैप्शन दिया, ”मैं सबसे ज्यादा खुश तब होती हूं जब मैं तैरती हूं।” एक्ट्रेस के इस वीडियो पर उनके फैंस ने भी दिल वाले इमोजी शेयर कर अपना प्यार जताया है। ऐसे में पूनम की मौत की खबर के बाद फैंस इस वीडियो को शेयर कर कह रहे हैं कि उन्हें यकीन नहीं हो रहा है।

पूनम पांडे की मौत का रहस्य!

पूनम पांडे की मौत की गुत्थी और भी उलझती जा रही है। पूनम पांडे की मौत की खबर सामने आई लेकिन शव का पता नहीं चला। इस मामले में एक्ट्रेस का परिवार भी कोई जवाब नहीं दे रहा है। सभी के फोन बंद हैं। इस बीच, पूनम पांडे के कथित एक्स-बॉयफ्रेंड बिपिन हेडेकर ने इस खबर को झूठा बताया है। साथ ही उनका दावा है कि पूनम को कुछ नहीं हुआ।