Saturday, September 21"खबर जो असर करे"

जया बच्चन ने कंगना रनौत को किया इग्नोर,वायरल हुआ वीडियो

बॉलीवुड की ‘क्वीन’ कंगना रनौत बीती रात मुंबई में सूरज बड़जात्या की आगामी फिल्म ‘ऊंचाई’ की स्क्रीनिंग में पहुंची थीं। इस स्क्रीनिंग में बॉलीवुड की कई हस्तियों ने हिस्सा लिया था, जिसके कई वीडियोज सामने आ चुके हैं। लेकिन इन वीडियोज में से एक वीडियो ऐसा है जिसने हर किसी का ध्यान खींच लिया। इस वीडियो में मीडिया के सामने पोज देने के लिए अनुपम खेर अभिनेत्री जया बच्चन का स्टेज पर स्वागत करते हैं। उनके पीछे कंगना रणौत खड़ी हैं, जो जया बच्चन को हंसते हुए लगातार देख रही हैं। लेकिन जया बच्चन बाकी सबसे बातें करने और पोज देने में व्यस्त होने का दिखावा करके कंगना को पूरी तरह इग्नोर कर देती हैं।

दरअसल,वीडियो देखने के बाद ऐसा लग रहा है जैसे जया बच्चन कंगना के करीब आईं तो वह मुस्कुराईं और ऐसा लगा कि उन्होंने ‘हैलो जया जी’ कहा। हालांकि, जया ने कंगना को कोई जवाब नहीं दिया और अनुपम खेर के साथ तस्वीरें क्लिक करवाने लगीं। सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल हो रहा है और यूजर्स इसपर जमकर प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

गौरतलब है कि कुछ वर्ष पहले जया बच्चन ने अपने एक बयान में कहा था कि कुछ लोगों की वजह से आप पूरी इंडस्ट्री की छवि को धूमिल नहीं कर सकते। यह शर्मनाक है। आप जिस थाली में खाते हैं उसमें छेद नहीं कर सकते हैं। जया बच्चन के इस बयान के बाद कंगना रनौत ने भी सोशल मीडिया के जरिये उन्हें करारा जवाब दिया था। वहीं अब उंचाई की स्क्रीनिंग के दौरान के इस वीडियो के सामने आने के बाद लोगों के जहन में एक बार फिर से वो याद ताजा हो गई है।